गर्लफ्रेंड के साथ दुनिया छोड़ने निकला 2 बच्चों का पिता, ट्रेन की रफ्तार देखकर डरी प्रेमिका और हो गया ये सब

ADVERTISEMENT

गर्लफ्रेंड के साथ दुनिया छोड़ने निकला 2 बच्चों का पिता, ट्रेन की रफ्तार देखकर डरी प्रेमिका और हो गया ये सब
गर्लफ्रेंड के साथ दुनिया छोड़ने निकला 2 बच्चों का पिता, ट्रेन की रफ्तार देखकर डरी प्रेमिका और हो गया ये सब
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान में 2 बच्चों का पिता 20 साल की गर्लफ्रेंड को लेकर इस दुनिया को छोड़ने के लिए रेलवे ट्रैक पर चला गया. लेकिन ट्रेन की रफ्तार देखकर गर्लफ्रेंड डर के मारे पीछे हट गई. इसके बाद की कहानी काफी हैरान करने वाली है जिसे जानकर आप सन्न रह जाएंगे. घटना राजस्थान के बालोतरा (balotara news) जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक, 2 बच्चों का पिता 34 वर्षीय राजू भाट अपने ही गांव में रहने वाली 20 साल की रवीना से प्यार कर बैठा. साल भर से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की शादी नहीं हो सकती थी. इसको लेकर दोनों के बीच बीती रात झगड़ा भी हुआ. इसके बाद दोनों ने सामूहिक रूप से यह दुनिया छोड़ने का निर्णय लिया. दोनों खेड़ गांव के पास रेलवे ट्रैक के पास पहुंच गए. ट्रेन की रफ्तार देख रवीना तो पीछे हट गई लेकिन राजू ट्रेन के आगे कूद गया. इससे ट्रेन की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

15 साल पहले हुई थी शादी

देर रात ट्रेन के गार्ड समेत अन्य कर्मचारी मृतक का शव बालोतरा रेलवे स्टेशन लेकर आए. वहीं युवती को भी बालोतरा स्टेशन लाया गया. परिजनों के मुताबिक, राजू की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी।. उसके दो बेटे हैं. बड़ा बेटा 8 तो छोटा बेटा 5 साल का है. राजू मजदूरी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था.

परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार

मृतक राजू के भाई वीरमाराम ने युवती और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है. वीरमाराम का कहना है कि पहले भी उसके भाई राजू को जान से मारने की धमकियां दी गई थीं. बीती रात साढ़े 11 बजे के करीब आरोपियों ने उसके भाई की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर सुला दिया. ताकि, हत्या को आत्महत्या का रूप दिया जा सके. परिजनों का कहना है कि जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होगी तक तक वे शव नहीं उठाएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जांच में जुटी पुलिस

पचपदरा थाना प्रभारी लेखराज के मुताबिक, प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का है. 34 वर्षीय राजू और 20 वर्षीय रवीना यह दुनिया छोड़ने का निर्णय लेकर रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे थे. दोनों यशवंतपुर -बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदने वाले थे. राजू तो कूद गया लेकिन, युवती डर के मारे पीछे हट गई. इसी कारण उसकी जान बच गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. वहीं पुलिस ने युवती को आरपीएफ के हवाले कर दिया है.

यह भी पढ़ें: थाने में शिकायत लेकर पहुंची महिला, हवलदार ने ये क्या किया, Video हो रही वायरल, जानें पूरा मामला

    ADVERTISEMENT