Jodhpur: 'इनके कारण जोधपुर में कांग्रेस की सीटें नहीं आई', दिव्या मदेरणा ने SP के खिलाफ क्यों खोला मोर्चा? 

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Divya Maderna
Divya Maderna
social share
google news

Jodhpur: राजस्थान की जोधपुर जिले की ओसियां से पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने एक बार फिर जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मदेरणा ने लगातार सोशल मीडिया पर अपने हैंडल से पुलिस की कार्य प्रणाली पर हमला बोल रही है. 

दिव्या ने आरोप लगाया है कि उनकी कार्यशैली की वजह से जोधपुर जिले में कांग्रेस की सीटें नहीं आई थी. आज चुनाव हो जाए तो भाजपा की भी सीटें नहीं आएगी.

ओसियां थाना इलाके के भारतमाला मार्ग पर टोल पर एक युवक द्वारा यात्रियों के साथ की गई. मारपीट और बदतमीजी का वीडियो भी सामने आया. जिस पर पुलिस की कार्रवाई कर उनको पकड़ा और वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ जिसमें अपराधी माफी मांगते हुए कह रहा है कि उससे गलती हो गई. 

सिंघम बनना चाहते हैं पुलिस अफसर

इसको लेकर दिव्या मदेरणा ने पुलिस पर हमला बोलते हुए लिखा कि आजकल पिक्चर देखकर सुपरकॉम सिंघम बनने की होड़ लगी हुई है. पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने कहा कि यह वीडियो जोधपुर के ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव के निर्देशों से बना है और अपराधियों के अनेकों वीडियो बनाकर वायरल किया जा रहे हैं नियम तोड़ना पर गोली मारने जैसे वीडियो बनाकर वाहवाही लूटी जा रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आईजी रेंज विकास कुमार से की मुलाकात

ओसियां से पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए कहा कि मेरे ऊपर जानलेवा हमला भी हुआ. उसे समय एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव की विफलता थी. दिव्या मदेरणा वायरल हुए आरोपियों की वीडियो को लेकर जोधपुर रेंज आईजी विकास कुमार से ग्रामीणों के साथ मिली. जहां पर पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े किए. हालांकि आईजी से वार्ता के बाद दिव्या संतुष्ट नजर आई और पुलिस को धन्यवाद भी दिया. पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा श्याम रेंज आईजी विकास कुमार से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि पुलिस आईजी ने जांच का आश्वासन दिया है. दिव्या मदेरणा ने कहा कि आम अपराधी और कुख्यात अपराधी में पुलिस को फर्क समझना होगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT