150 किमी की स्पीड से आ रही SP की गाड़ी ने इंजीनियर को उड़ाया, फिर हुआ ऐसा कि जमकर मचा बवाल

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

150 किमी की स्पीड से आ रही SP की गाड़ी ने इंजीनियर को उड़ाया, फिर हुआ ऐसा कि जमकर मचा बवाल
150 किमी की स्पीड से आ रही SP की गाड़ी ने इंजीनियर को उड़ाया, फिर हुआ ऐसा कि जमकर मचा बवाल
social share
google news

Balotra SP’s car collides with engineer’s bike: राजस्थान में पुलिस अधीक्षक (एसपी) की कार ने ओवरटेक करते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. कार करीब 150 की स्पीड से आ रही थी और टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार करीब 20 फीट उछलकर सड़क पर गिर गया. इस हादसे में बाइक सवार इंजीनियर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद घटना को लेकर इलाके में बवाल मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा क्षेत्र के बिसू कल्ला निवासी 28 वर्षीय बाइक सवार इंजीनियर किशोर सिंह आसोतरा से बालोतरा की तरफ जा रहा था. इस दौरान बालोतरा-आसोतरा के माजीवला गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही एसपी की कार ने ओवरटेक करते हुए बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद घायलावस्था में बाइक सवार को बालोतरा के नाहटा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कार के एयरबैग खुले, एसपी-कांस्टेबल सुरक्षित

बताया जा रहा है कि बालोतरा एसपी हरिशंकर बालोतरा से सिवाना की ओर जा रहे थे. माजीवाला गांव के पास एसपी के ड्राइवर ने आगे चल रहे वाहन को अचानक ओवरटेक किया और बाइक सवार को टक्कर मार दी. भिड़ंत होते ही कार के एयरबैग खुल गए. इससे कार में सवार एसपी, गनमैन, कांस्टेबल और ड्राइवर सुरक्षित बच गए.

प्रत्यक्षदर्शी बोला- 150 किमी की स्पीड में थी कार

हादसे का प्रत्यक्षदर्शी शैतान सिंह ने बताया कि हादसे के कुछ देर बाद ही मौके पर पुलिसकर्मी पहुंच गए और बाइक सवार को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. उसने यह भी बताया कि कार की रफ्तार करीब 150 की रही होगी. कार ने बाइक को टक्कर मारी तो बाइक सवार काफी दूर उछलकर गिरा था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे सैकड़ों लोग

पुलिस ने मृतक इंजीनियर के शव को कब्जे में लेकर नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हादसे के बाद मृतक के परिजन अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं और मुआवजे समेत अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. मौके पर बालोतरा एएसपी सुभाष खोजा, डीएसपी नीरज शर्मा, पचपदरा डीएसपी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. साथ ही पचपदरा विधायक अरुण चौधरी, पूर्व विधायक मदन प्रजापत ने भी मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से हादसे की जानकारी ली. पुलिस पीड़ित पक्ष को लगातार समझाने की कोशिश में लगी है वहीं दूसरी तरफ मृतक के समाज के लोग मुआवजे की मांग को लेकर डटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: शिक्षा मंत्री ने ली शिक्षकों की क्लास तो खुल गई पोल, वीडियो देख आप बोल उठेंगे- हद है ये तो

ADVERTISEMENT

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT