बाड़मेर: प्रेमिका की शादी से दुखी युवक ने किया सुसाइड, फिर 3 दिन बाद दुल्हन ने भी उठाया ये खतरनाक स्टेप

ADVERTISEMENT

बाड़मेर: प्रेमिका की शादी से दुखी युवक ने किया सुसाइड, फिर 3 दिन बाद दुल्हन ने भी उठाया ये खतरनाक स्टेप
बाड़मेर: प्रेमिका की शादी से दुखी युवक ने किया सुसाइड, फिर 3 दिन बाद दुल्हन ने भी उठाया ये खतरनाक स्टेप
social share
google news

Lover And His Girlfriend Committed Suicide In Barmer: राजस्थान के बाड़मेर में प्रेमिका की शादी युवक को इतनी नागवार गुजरी कि उसने पानी से भरे टांके में कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. लेकिन प्रेम की यह खौफनाक कहानी यही नहीं रुकी. युवक की प्रेमिका की शादी तो हो गई लेकिन प्रेमी की मौत के बाद वह भी उसकी याद में तड़पती रही. फिर उसने सोशल मीडिया पर प्रेमी के फोटो के साथ स्टेटस लगाया और उसके बाद ऐसा खतरनाक स्टेप उठाया जिसे जानकर हर किसी की रुह कांप जाएगी.

नई नवेली दुल्हन ने प्रेमी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘हमने जीने- मरने की कसमें खाई थी तो अकेले ऐसा कदम क्यों उठाया. इस जालिम दुनिया में मुझे अकेला क्यों छोड़ दिया. कोई बात नहीं, अब मैं आपके पास आ रही हूं. 2 दिन लेट हो गई इसके लिए सॉरी मेरी जान.’ सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद उसने भी कुएं में कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

प्रेमिका की शादी के दिन ही प्रेमी ने किया था सुसाइड
पूरा मामला बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना इलाके के शोभाला जैतमाल का है. जानकारी के मुताबिक, शोभाला जेतमाल के बिश्नोईयों की ढाणी निवासी 22 वर्षीय अनीता और 28 वर्षीय पुरखाराम के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों कंपटीशन की तैयारी कर रहे थे. 4 जुलाई को अनीता की शादी कहीं और हो गई. इससे हताश प्रेमी पुरखाराम ने उसी दिन पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. 5 जुलाई को शादीशुदा प्रेमिका जब अपने पीहर लौटी तो उसे अपने प्रेमी की मौत के बारे में पता चला. यह सब सुनकर वह अंदर से टूट गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नवविवाहिता अनीता शुक्रवार सुबह घर से बर्तन लेकर पशुओं के बाड़े में दूध लेने गई थी. काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजन उसे ढूंढने लगे. पांव के निशान ढूंढते-ढूंढते परिजन कुएं तक पहुंचे जहां दूध का बर्तन कुएं के पास रखा मिला. जब परिजनों ने वहां जाकर देखा तो उसका शव कुएं में तैरता मिला. सूचना पर पहुंची धरीमन्ना थाना पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक, 22 वर्षीय नवविवाहिता अनीता ने कुएं में कूदकर सुसाइड किया है. सुसाइड से पहले मृतका ने स्टेटस भी लगाया था. प्रथमदृष्टया मामला लव अफेयर से जुड़ा प्रतीत होता है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

परिजनों ने पैर फिसलने से कुएं में गिरने की कही बात
अनीता की शादी 4 जुलाई को हुई थी और उसी दिन वह पहली बार अपने ससुराल गई थी. इसी दिन प्रेमी पुरखाराम की टांके में डूबने से मौत हो गई थी. संभवतः प्रेमी ने सुसाइड किया था. वहीं अब 3 दिन बाद नवविवाहिता ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. हालांकि, मृतका के परिजनों ने पैर फिसलने से कुएं में गिरने और मौत होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: जोधपुर: पति को बर्थडे विश करने पहुंची तो मिला बेवफाई का तोहफा, फिर पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT