कोटा: शिक्षक भर्ती रद्द कर पेपर लीक जांच CBI को सौंपने की मांग, भाजपा ने किया प्रदर्शन

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Paper leak case: पेपर लीक मामले में भाजपा ने कांग्रेस सरकार को जमकर घेरा. कोटा में भाजपा किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदेश में जून के बाद हुई सभी भर्ती परीक्षाओं की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की. इसको लेकर कलेक्ट्री के बाहर अनशन पर बैठ गए. आमरण अनशन में कलेक्ट्रेट के बाहर धरना देकर की नारेबाजी की गई. जिसमें भर्तियों की CBI जांच, शिक्षक भर्ती निरस्त करने व मुआवजा दिलवाने की मांग उठाई. मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश नायक की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

भाजपा नेता राकेश नायक ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आते ही किसानों व बेरोजगारों का शोषण किया है. 4 साल में एक युवा बेरोजगार को नौकरी नहीं मिली है. कांग्रेस सरकार में कांस्टेबल , पटवारी, वनरक्षक, शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर आउट हुए. अपराधियों ने साफ कबूला है शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर आउट हुए हैं.

पेपर आउट के बाद भी सरकार ने अपराधियों को संरक्षण देने, अधिकारियों व मंत्रियों को बचाने के लिए सिर्फ एक ही पेपर आउट माना और एक ही पेपर को निरस्त किया. जबकि सारे पेपर आउट हुए हैं. हमारी मांग है कि जून के बाद की सभी भर्तियों की जांच सीबीआई से हो, शिक्षक भर्ती परीक्षा निरस्त हो. बेरोजगारों को आर्थिक सहयोग दिया जाए. ये बेरोजगारों का अधिकार है. नायक ने कहा कि पहले हमने जल सत्याग्रह किया, फिर पोस्टकार्ड लिखे, दंडवत प्रदर्शन किया. अब अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे हैं, जब तक जान रहेगी, तब तक अनशन जारी रहेगा. बेरोजगारों को न्याय दिलाकर रहेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: जोधपुर: 3 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई महिला, दुखी पति ने फंदा लगाकर दी जान, प्रेमी भी 6 बच्चों का पिता

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT