5 साल पहले मर चुकी महिला की आत्मा लेने हॉस्पिटल पहुंचे परिजन! फिर जो हुआ उसे देख हर कोई रह गया हैरान

Bhawani Singh

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

अभी तक आपने अस्पताल में इलाज करने के लिए लोगों को जाते हुए देखा होगा, लेकिन बूंदी (Bundi) जिला अस्पताल में जो कुछ हुआ उसे देखकर मरीज और वहां मौजूद लोग ही नहीं, बल्कि डॉक्टर भी हैरान रह गए. बूंदी के इस हॉस्पिटल में अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला. जब वहां कुछ लोग अपने परिजन की आत्मा लेने पहुंच गए. जिसकी मौत 5 साल पहले हो चुकी थी. इन परिजनों के साथ पुजारी भी थे और सभी गीत गाते हुए यहां पहुंचे. गोमूत्र का नीम के पत्तों से छिड़काव करते हुए जिला अस्पताल में प्रवेश करने के बाद वह मेडिकल वार्ड में पहुंचे. वहां पर पूजा अर्चना और अंधविश्वास के खेल के साथ दीपक जलाया. यह पूरा मामला बिना रोकटोक के चलता रहा. 

परिजनों का कहना है कि 5 वर्ष पहले 55 वर्षीय महिला अपने परिचित से मिलने आई थी. तभी अचानक उसकी मेडिकल वार्ड में मौत हो गई. जिसके बाद परिवार में समस्याएं उत्पन्न होने लगी और पूरा परिवार परेशान था.

 

 

महाराज ने सुझाया रास्ता और हॉस्पिटल के लिए निकल पड़े परिजन

परिजनों का कहना है कि उसके बाद पूरा परिवार परेशान था. जिसके चलते उन्हें एक महाराज ने बताया कि बुजुर्ग महिला की आत्मा परिवार को परेशान कर रही है. इस आत्मा को मनाने के लिए महाराज ने ही उपाय बताया. जिसके मुताबिक परिजन आत्मा को मनाने के लिए जिला अस्पताल आए हैं. वहां पहुंचकर उस आत्मा को घर ले जाने का दावा करते हैं और कहते हैं कि घर पर भजन-कीर्तन होगा और आत्मा खुश हो जाएगी. इससे घर में सुख शांति होगी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT