दौसा: हाइवे पर पलटी अमरूदों से भरी पिकअप, रातभर झोला भरकर ले जाते रहे लोग

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dausa: दौसा में जयपुर रोड स्थित लालसोट-जयपुर बाईपास पुलिया पर देर रात अमरूदों से भरी पिकअप पलट गई. गाड़ी की गति तेज होने के कारण सड़क पर घुमाव के चलते पलट गई. गनीमत यह रही कि पिकअप में सवार तीन लोग बच गए. लेकिन सड़क पर अमरूद ही अमरूद फैल गए. सड़क पर फैले अमरूदों को लोग उठाकर ले जाने के लिए उत्सुक दिखे. जिसके हाथ जितने अमरूद लगे वह अमरूदों को बोरे भर कर ले गए.

इसमें कई सुबह दूध देने वाले दूधिया भी अमरूद भर भर ले जाते हुए दिखे. जिसको जैसे सूचना लगी वह मोटरसाइकिल, बाइक, पिकअप, टेंपो आदि से पहुंचकर सड़क पर फैले हुए अमरूदों को लूट ले गए. लेकिन इस दौरान किसी व्यक्ति ने अमरूद पलटी हुई गाड़ी की कोई मदद नहीं की. एक तरफ तो लाखों का नुकसान और जान बची लाखों पाए लेकिन दूसरी ओर मानवता को शर्मसार करने वाले लोग रात भर अमरूद लूटते रहे, जिनमें महिला भी पीछे नहीं रही.

जो भी राहगीर उधर से गुजरा वहीं अमरूद की लूट करते हुए दिखा. कुछ महीने पहले भी सरसों का तेल का टैंकर पलटा था जिसमें लोगों ने 3 दिन तक लूट का खेल खेला था. गौरतलब है कि आए दिन लालसोट बाईपास पुलिया में तकनीकी खामी के चलते रोज ऐसी घटनाएं होती रहती है लेकिन हाईवे विभाग व प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: सेकंड ग्रेड पेपर लीक मामले में शामिल आरोपियों पर पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, देखें

    ADVERTISEMENT