एसपी की कार ने मारी टक्कर और युवक की हुई मौत, फिर रविंद्रसिंह भाटी पहुंचे हॉस्पिटल तो क्या हुआ?

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Balotara news: राजस्थान के बालोतरा (Balotara news) में एसपी की कार ने एक युवक को टक्कर मार दी. जिसके बाद उस युवक की मौत हो गई. इस हादसे के बाद क्षेत्रवासी और परिजन एसपी समेत पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे. दरअसल, एसपी की कार की टक्कर से 28 वर्षीय इंजीनियर किशोरसिंह राजपुरोहित की मौत हो गई थी. हादसे के बाद से मृतक के परिजन और समाज के लोग शनिवार देर शाम तक बालोतरा के नाहटा अस्पताल की मोर्चरी के आगे एसपी समेत पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग को डटे हुए थे.

पूरे घटनाक्रम को लेकर स्थानीय विधायक अरुण चौधरी से लगाकर पूर्व विधायक मदन प्रजापत परिजनों से समझाईश कर रहे थे. इसके बाद रात में शिव विधायक रविंद्रसिंह भाटी (ravindra bhati) भी मौके पर पहुंचे. आखिरकार इस मामले में मृतक की पत्नी को संविदा पर नौकरी देने और बाहरी जिले के पुलिस अधिकारी से पूरे हादसे की जांच करवाने के साथ उचित मुआवजे के लिए फाइल सीएमओ भेजने पर सहमति बन गई.

दो मासूम बेटियों का पिता था इंजीनियर

बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा क्षेत्र के बीसू कल्ला गांव का रहने वाले इंजीनियर किशोरसिंह राजपुरोहित (28) की शादी करीब 4 साल पहले हुई थी. उसकी दो मासूम बेटियां हैं. बाइक सवार किशोरसिंह शनिवार को आसोतरा से बालोतरा की ओर जा रहा था. इसी दौरान बालोतरा से सिवाना जा रहे एसपी की कार ने बाइक सवार को ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी थी. इस हादसे में किशोरसिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें: बारिश के बाद फिर गिरेगा तापमान, घने कोहरा के साथ पड़ेगी ठंड

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT