आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने किया पीछा, बचने के चक्कर में बांध में डूब गया युवक

ADVERTISEMENT

rajasthantak
rajasthantak
social share
google news

Karauli news: करौली में कैलादेवी मार्ग स्थित अतेवा गांव के कजलिया बांध में एक युवक की डूबने से मौत हो गई. कड़ी मशक्कत के बाद मृतक का शव करीब 13-14 घंटे बाद एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन की टीम की मदद से तालाब से बाहर निकाला जा सका. मृतक के परिजन और ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस आरोपी को चोरी के केस में परेशान कर रही थी और घटना के समय पुलिस से बचने के प्रयास में को बांध में डूब गया.

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने करौली (Karauli news)-कैलादेवी मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया. सूचना पर एएसपी सुरेश जैफ सहित थाना अधिकारियों और पुलिस दल मौके पर पहुंचा है. पुलिस प्रदर्शनकारियों से समझाइश के प्रयास में जुटी है. पुलिस ने कैला देवी मार्ग के यातायात को भी डायवर्ट किया गया है.

रात होने के चलते राहत बचाव कार्य रूका

एएसपी सुरेश जैफ ने बताया कि अतेवा के कजलिया बांध में शनिवार शाम करीब 6:30 बजे भूर सिंह डूब गया. सूचना मिलते ही आपदा प्रबंधन की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को निकालने का प्रयास किया. लेकिन अधिक रात होने के कारण राहत बचाव कार्य रोक दिया गया. रविवार सुबह भरतपुर से आई एसडीआरएफ की टीम और आपदा प्रबंधन की मदद से एक बार फिर तलाशी अभियान शुरू किया. कड़ी मशक्कत के बाद मृतक का शव बांध से बाहर निकाला.

मुआवजे और सरकारी नौकरी की मांग

घटना से गुस्साए ग्रामीण और परिजनों ने करौली-कैलादेवी मार्ग पर अतेवा गांव में शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. जाम लगा कर धरना-प्रदर्शन जारी है. इस दौरान ग्रामीण और परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. प्रदर्शनकारी कैला देवी थाना पुलिस के खिलाफ कार्रवाई, 50 लाख का मुआवजा और एक सरकारी नौकरी की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: थाने में शिकायत लेकर पहुंची महिला, हवलदार ने ये क्या किया, Video हो रही वायरल, जानें पूरा मामला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT