एक्ट्रेस परिणीति और AAP नेता राघव चड्‌ढा उदयपुर में इस दिन लेंगे 7 फेरे

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

parineeti chopra and raghav chadha marriage: तस्वीर: परिणीति चोपड़ा के इंस्टाग्राम से.
parineeti chopra and raghav chadha marriage: तस्वीर: परिणीति चोपड़ा के इंस्टाग्राम से.
social share
google news

parineeti chopra and raghav chadha marriage: राज्यसभा सांसद राघव चड्‌ढा (raghav chadha) अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा (parineeti chopra) के साथ उदयपुर (udaipur news) में इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगे. होटल लीला पैलेस और उदयविलास में 23 और 24 सितंबर को शादी के समारोह होंगे. इस शादी में 200 से ज्यादा मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था की गई है. 50 से ज्यादा वीवीआईपी गेस्ट भी शामिल हो सकते हैं.

होटल की बुकिंग के बाद अब दोनों होटल्स में शादी की अलग-अलग रस्मों की तैयारी शुरू कर दी गई हैं. इस शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी शिरकत करेंगे.

प्रियंका और निक भी होंगे शामिल

परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और जीजा निक जोनस (nick jonas) भी शादी समारोह में आएंगे. होटल से जुड़े सूत्रों के अनुसार 23 सितंबर को उदयपुर में हल्दी-मेहंदी और महिला संगीत की रस्मे होंगी. शादी के बाद गुरुग्राम में रिसेप्शन होगा. इन दो होटल्स के अलावा आसपास की 3 होटल्स में भी बुकिंग करवाई गई है. इंलिजेन्स से जुड़े अधिकारियों ने भी वीआईपी गेस्ट को लेकर होटल्स में निरीक्षण किया है.

2 महीने पहले लोकेशन देख चुके हैं राघव

2 महीने पहले राघव-परिणीति खुद उदयपुर आकर होटल्स की लोकेशन देख चुके हैं. हाल ही में फरीदाबाद SP भी यहां आकर व्यवस्थाओं को देखकर गए हैं. बता दे कि 13 मई 2023 को​ परिणीति-राघव की रिंग सेरेमनी दिल्ली के कनॉट प्लेस के कपूरथला हाउस में हुई थी. सगाई सेरेमनी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, शिवनेता नेता आदित्य ठाकरे सहित कई नामचीन लोग शामिल हुए थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

इस एल्बम से एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह को मिली पापुलैरिटी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT