अजमेर: एसीबी की बड़ी चूक, जिसके लिए जाल बिछाया वह धरा रह गया, गलत कर्मचारी को लिया हिरासत में

चंद्रशेखर शर्मा

ADVERTISEMENT

अजमेर: एसीबी के बड़ी चूक, जिसके लिए जाल बिछाया वह धरा रह गया, गलत कर्मचारी को लिया हिरासत में
अजमेर: एसीबी के बड़ी चूक, जिसके लिए जाल बिछाया वह धरा रह गया, गलत कर्मचारी को लिया हिरासत में
social share
google news

Ajmer: अजमेर में बुधवार को एसीबी के द्वारा की गई कार्रवाई गलत साबित होती दिखाई दी. अजमेर नगर निगम में रिश्वत के एक मामले में एसीबी को छोटी सी गफलत भारी पड़ गई. इसका नतीजा यह रहा कि एसीबी का बिछाया जाल धरा रह गया. कहने को मौके से एसीबी अजमेर नगर निगम के 2 कर्मचारियों और एक दलाल को हिरासत में लेकर अपने कार्यालय पहुंच गई लेकिन जांच के बाद पता चला कि जिसे रंगे हाथों पकड़ा जाना था उसके स्थान पर दूसरे कर्मचारी को रिश्वत की रकम सौंपी गई और एसीबी की टीम उसे ही गिरफ्तार करके ले आयी.

अजमेर एसीबी उपमहानिरीक्षक समीर शर्मा ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि रिश्वत की मांग अजमेर नगर निगम के ड्राफ्ट्समेन रिषी माथुर द्वारा एक पट्टा तैयार करने के लिए की गई थी लेकिन गफलत की वजह से रिश्वत की रकम छह हजार रुपए नगर निगम के ही बाबू अशोक भाटी को सौंप दी गई और इसी गफलत के चलते पहले अशोक भाटी और एक दलाल को एसीबी ने हिरासत में ले लिया लेकिन बाद में जब पूरे मामले का खुलासा हुआ तो पता चला कि इस मामले में ऋषि माथुर को ट्रैप किया जाना चाहिए था.

उपमहानिरीक्षक समीर शर्मा अब इस मामले में पूरी जांच के बाद ही किसी की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं लेकिन साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि रिषी माथुर, अशोक भाटी और संबंधित दलाल से एसीबी पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें...

बेनीवाल ने जंतर-मंतर पहुंचकर दिया पहलवानों को समर्थन, कहा- हमारी कौम का इतिहास देखें मोदी-शाह

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT