Alwar: पार्षद दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे 5 युवक, फ्लाईओवर से नीचे गिरी स्कॉर्पियो, 2 की मौत

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

Alwar: पार्षद दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे 5 युवक, फ्लाइओवर से नीचे गिरी स्कॉर्पियो, 2 की मौत
Alwar: पार्षद दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे 5 युवक, फ्लाइओवर से नीचे गिरी स्कॉर्पियो, 2 की मौत
social share
google news

Alwar: अलवर जिले में पुलिया से नीचे कार गिरने से दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे खैरथल के दो युवकों की मौत हो गई. जबकि हादसे में 3 अन्य घायल हो गए. अलवर के खैरथल के वार्ड पार्षद अंकित का जन्मदिन मना कर लौटते समय बुधवार रात कार अकबरपुर पुलिया से असंतुलित होकर 20 फीट नीचे गिर गई. हादसे में दो युवकों अशोक चौधरी और दिनेश जोगी की मौत हो गई है जबकि पार्षद अंकित सहित दो दोस्त घायल हो गए हैं.

अकबरपुर थाना क्षेत्र के हनुमान बगीची के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी पुलिया से टकराने पर पलट गई, जिसमें बैठे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको पुलिस द्वारा अकबरपुर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां दोनों मृतकों को अलवर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया. वहीं दो अन्य लोगों को हल्की चोट लगने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. वहीं अकबरपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों मृतकों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां आज सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

दो जनों की मौत 

अकबरपुर थाने के हेड कांस्टेबल राम भरोसी ने बताया कि थाने पर सूचना मिली कि हनुमान बगीची के पास पुलिया से टकराने पर कार अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे गिर गई, जिसमें खैरथल निवासी मोनू, वीरेंद्र, अंकित, आसू और दिनेश बैठे हुए थे, जिसमें आसू और दिनेश योगी की मौके पर मौत हो गई. वहीं वीरेंद्र और मोनू घायल हो गए, जिनको प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जन्मदिन मनाकर घर लौट रहे थे

यह सभी लोग पार्षद अंकित का जन्मदिन होने पर जन्मदिन मनाने के लिए सरिस्का की ओर गए थे और जन्मदिन मना कर वापस अपने गांव खैरथल मातोर स्कॉर्पियो गाड़ी से लौट रहे थे. तभी वीरेंद्र गाड़ी चला रहा था और पार्षद अंकित आगे बैठा हुआ था और उसके अन्य साथी कार में पीछे बैठे हुए थे. तभी अनियंत्रित होकर गाड़ी हनुमान बगीची के पास पुलिया से टकरा गई और पुलिया से नीचे गिर गई.

मृतक अशोक की 2 साल पहले ही हुई थी शादी 

हादसे में अशोक और दिनेश योगी की मौके पर ही मौत हो गई और अंकित, मोनू और वीरेंद्र गाड़ी से नीचे गिर पड़े, जिसमें मोनू और वीरेंद्र के हल्की चोट होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई. मृतक अशोक की 2 साल पहले ही शादी हुई थी और अपने मां-बाप के इकलौता बच्चा था. उसके एक छोटी बच्ची है, इस मामले की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और अस्पताल में भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम सुबह कराया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT