अलवर: कार-बाइक की टक्कर से 4 की मौत, शादी की शॉपिंग कर घर लौट रहे थे युवा

ADVERTISEMENT

फोटो: राजस्थान तक
फोटो: राजस्थान तक
social share
google news

Alwar News: अलवर जिले के बानसूर थाना क्षेत्र में बानसूर-कोटपूतली मार्ग पर तेज गति में आ रही जीप ने एक बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक बानसूर के कानपुरा गांव के रहने वाले थे और बानसूर से शादी का सामान और कपड़े की खरीददारी कर बाइक से अपने गांव जा रहे थे.

बानसूर की नई सड़क पर हुए इस दर्दनाक एक्सीडेंट में बाइक चकनाचूर हो गई और चारों युवकों की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गये. इसके बाद बानसूर पुलिस को सूचना दी गई. बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों मृतकों के शवों को बानसूर मोर्चरी में रखवाया. चारों युवक बाइक से बानसूर से अपने गांव कानपुरा जा रहे थे, इनमें से किसी ने हेलमेट नहीं पहना था.

पुलिस ने मृतकों की पहचान की है. इनमें कानपुरा गांव के (दौलत सिंह की ढाणी) निवासी प्रदीप राजपूत 19 वर्ष, ललित राजपूत 19 वर्ष, नवीन कुमार 17 वर्ष और राहुल 18 वर्ष के रूप में की है. बानसूर अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर भूरा सिंह ने कहा कि चारों युवाओं की एक्सीडेंट में मौत हो गई है. डॉ. भूरा ने कहा इस दर्दनाक हादसे में युवाओं ने हेलमेट पहना होता तो शायद जान बच सकती थी. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह हेलमेट जरूर लगाएं जिससे इस तरीके के सड़क हादसों से उनकी जिंदगी को बचाया जा सके.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कंटेंट: संतोष शर्मा

    ADVERTISEMENT