अलवर: पुलिस-बदमाश के बीच मुठभेड़, पैर में गोली मारकर पकड़ा, ऑफिसर भी बाल-बाल बची जान

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan: अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस ने मुन्ना खोहरी मर्डर केस के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी अजय खोहरी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. जबकी रविंद्र को रामपुर की पहाड़ियों से गिरफ्तार किया है. पुलिस और मुन्ना खोहरी के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश और पुलिस दोनों ओर से 2-2 राउंड फायर किए गए, जिसमें एक गोली मुन्ना के दाहिने पैर में लगी है, जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में ले जाया गया. वहां से इलाज के बाद उसे थाने लाया गया. जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से पिस्टल और एक देसी कट्टा और कारतूस बरामद किए हैं. इसके अलावा आरोपी अजय देर रात बाइक से भाग रहा था उसे जप्त किया है. आरोपी अजय के द्वारा पिस्टल से फायर किया गया था. एक फायर पुलिस की गाड़ी पर लगा जबकि दूसरा फायर पुलिस के टीम के इंचार्ज की बुलेट प्रूफ जैकेट पर जाकर लगा था. पुलिस ने भी जवाबी फायर की, जिससे पैर में गोली लगी. उसके बाद पुलिस की टीम ने उसे दबोच लिया.

बहरोड़ थाना क्षेत्र के खोहरी गांव में धुलंडी के दिन हुए मुन्ना खोहरी की गोली मार की गई हत्या का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी से पहले पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. जिसमे एक बदमाश अजय खोहरी के पैर में गोली लगी तो दूसरा बदमाश रविन्द्र ऊर्फ रवि बुचिया पुलिस से बचने के चक्कर में भिवाड़ी के रामपुर गांव में पहाड़ी से गिर गया. जिसके पैर में चोट आई है. दोनों ही बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस जांच में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आपको बता दे की 7 मार्च को धुलंडी के दिन मृतक संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी मंदिर में बैठा था. उसी दौरान गांव के बदमाश अजय खोहरी व सुनील सेठी अपने बदमाश साथियों के साथ आया था. बाद में अजय खोहरी और रवि ने एक वीडियो वायरल कर हत्या की जिम्मेदारी ली थी. इसके बाद से भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल खुद बहरोड़ में कैंप करके इस ऑपरेशन को मॉनिटर कर रहे थे.

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि पुलिस देर रात बदमाशों का पीछा कर रही थी. जब इनपुट मिले तो उसके बाद निभोर पुलिस चौकी के समीप खोर बसई गांव के पास अजय खोहरी को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उसने फायरिंग कर दी, जिससे पुलिस के गाड़ी में गोली लगी है. पुलिस की जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश अजय खोहरी के पैर में गोली लगी है.

ADVERTISEMENT

कोटा ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट बनाने में आ रही अड़चन हुई दूर, देखें तस्वीरें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT