अलवर: बजरंग दल के प्रांत संयोजक को मिली धमकी, कहा- अब गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं, घर में आकर मारेंगे

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Alwar: अलवर के बजरंग दल के प्रांत संयोजक प्रेमचंद राजावत को फोन पर जान से मारने की धमकी दी है. भरतपुर जिले के 2 मुस्लिम लोगों को जिंदा जलाने के मामले में मेवात में बजरंग दल और गौ रक्षा दल के संगठन जुड़े लोगों को दूसरे राज्यों से फोन से धमकियां दी जा रही हैं. धमकी देने वाले युवक ने कहा कि मेवात में बजरंग दल के और गौ रक्षकों ने जो गुंडागर्दी मचा रखी है उसे बंद कर दो. अपने संगठन से कहो कि अब यह बर्दाश्त नहीं होगा. तुम्हें घर में आकर के मारूंगा. भरतपुर में मुस्लिम युवकों को जलाकर के मार दिया है यह गुंडागर्दी अब नहीं चलेगी.

भरतपुर के दो युवाओं को जिंदा जलाने की घटना के बाद पुलिस और हिंदूवादी संगठनों पर आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं. भाजपा व कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दल इस घटना पर बयानबाजी कर रहे हैं. इसी बीच अलवर में बजरंग दल के प्रांत संयोजक प्रेम सिंह राजावत को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. फोन करने वाले बिहार के रहने व्यक्ति खुद को मोहम्मद अख्तर बताते हुए उसने धमकी दी है. उसने भरतपुर की घटना का जिक्र करते हुए बजरंग दल नेता को घर में घुस कर मारने की धमकी दी है.

धमकी देते हुए कहा की पुलिस भी उसे नहीं बचा पायेगी. आरोपी के द्वारा बातचीत में गाली गलौच की गई. बजरंग दल नेता प्रेमचंद्र राजावत ने अरावली विहार थाने पहुंचकर लिखित में रिपोर्ट दी है. पुलिस ने परिवाद दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. भरतपुर के युवकों को जिंदा जलाने की घटना पूरे देश में तूल पकड़ रही है. बयानबाजी व आरोपों का सिलसिला चल रहा है. कुछ संगठन इस घटना के विरोध तो कुछ इसके पक्ष में खड़े हो गए हैं. इन सबके बीच अलवर में बजरंग दल के प्रांत संयोजक प्रेम सिंह राजावत के पास एक अज्ञात व्यक्ति का रविवार रात एक बजे आया फोन आया. उसके बाद सोमवार को करीब 10.30 बजे धमकी भरा फोन आया. जिसमें उसने जान से मारने की धमकी देते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस दौरान फोन करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को लेकर भी अपशब्द कहते हुए धमकी दी. उसने भरतपुर घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वो घर में घुसकर कुत्ते की तरह मारेंगे. इतना ही नहीं फोन करने वाले व्यक्ति लगातार फोन कर रहा है. रविवार रात्रि को उसने फोन किया. तो उसके बाद सोमवार सुबह एक बार फिर से फोन करके गाली गलौज व अपशब्द कहे. धमकी देने वाले युवक ने कहा बजरंग दल के पदाधिकारियों ने इसकी सूचना अपने संगठन के उच्च अधिकारियों को दे. पुलिस भी आपको नहीं बचा पायेगी.

पीड़ित प्रेम चंद राजावत ने इस पूरी घटना की लिखित शिकायत पुलिस को भी दी गई है. अरावली विहार थाना पुलिस ने मामले में परिवाद दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है. संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन किसी भी धमकी से डरने वाला नहीं है. लोग अपना काम करते रहेंगे. संगठन की आगामी बैठक होगी. जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी. साथ ही इस संबंध में पुलिस अधीक्षक से मुलाकात के लिए भी मंगलवार को समय मांगा गया है. संगठन के अन्य पदाधिकारियों ने कहा कि भरतपुर मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. इस तरफ की घटनाएं गलत है फिर चाहे वो किसी भी समुदाय किसी भी संगठन किसी भी धर्म का व्यक्ति हो. धमकी देने वाले व्यक्ति जिहादी मानसिकता के लोग होते हैं. अलवर एसपी आनंद शर्मा ने कहा कि धमकी मामले में पीड़ित का परिवाद दर्ज कर जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

2 बार क्लर्क और एक बार थर्ड ग्रेड टीचर बने युवा ने नौकरी छोड़ शुरू की खेती, लाखों का मुनाफा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT