बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र शास्त्री की बच्चों को सलाह, कोटा में सुसाइड के मामलों पर कही ये बात

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dhirendra Shastri in kota: बारां (baran news) में 2 दिन हनुमंत कथा के बाद बागेश्वर धाम (bagheswar dham) के पंडित धीरेंद्र शास्त्री सोमवार शाम कोटा होते हुए रवाना हो गए. बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री बारा में दो दिवसीय यात्रा के बाद प्रस्थान के लिए कोटा एयरपोर्ट पर पहुंचे उन्होंने मीडिया से बात की. कोटा (kota news) में कोचिंग छात्रों के सुसाइड के मामले में कहा कि असफलता का मार्ग खोलती है. इसलिए कभी ऐसा काम ना करें जिससे मां-बाप को जिंदगी पर पछताना पड़े.

उन्होंने कहा कि असफलता से भयभीत न हो, हमने भी जीवन में कई असफलताओं का सामना किया है. तरह-तरह के व्यवधान आए, राह में असफलता का सामना किया. फिर भी अपनी राह पर आगे बढ़ते गए.

जिसके चलते आज भारत को हिंदू राष्ट्रीय बनाने की राह पर चल रहे और तब तक आगे बढ़ते जाएंगे जब तक भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित नहीं कर दिया जाता. फिर चाहे कितनी धमकियां क्यों ना मिले, कितनी ही अड़चने क्यों ना आए, आगे बढ़ना ही हमारा लक्ष्य है. उन्होंने कर्नाटक के मंत्री स्टालिन के बयान को मूर्खतापूर्ण बयान बताते हुए उन्हें रावण के खानदान का बताया. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ऐसे बयान देने वाले को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए. सनातन धर्म भारत के कण-कण में बसा है, इसे खत्म करने की बात की तो भारत का प्रत्येक सनातनी घर से बाहर निकल आएगा.

शहर में विज्ञान नगर फ्लाईओवर से एयरपोर्ट के गेट तक रोड शो हुआ. कई जगह पंडित देवेंद्र शास्त्री का स्वागत किया गया. सड़क के दोनों और भीड़ जमा थी. दर्शन के इंतजार में लोग घंटों खड़े रहे. इस दौरान जय श्री राम और जय बागेश्वर धाम के जयकारे गूंजते रहे.

यह भी पढ़ें...

कोटाः शहर में नहीं थम रहे सुसाइड के मामले! छात्रा ने की आत्महत्या, नोट में लिखी ये बात

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT