बाड़मेर: 20 साल की मूकबधिर से गैंगरेप, खेत में लहूलुहान मिली युवती

ADVERTISEMENT

फोटो: दिनेश बोहरा
फोटो: दिनेश बोहरा
social share
google news

Barmer News: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में मूकबधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जैसे ही परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो खून से लथपथ 20 वर्षीय युवती को धोरीमन्ना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय दलित युवती गुरुवार शाम करीब 7 बजे पास ही के खेत में बकरियां चरा रही थी. इस दौरान बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने दलित युवती को पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. वहीं ग्रामीणों को आता देख आरोपी मौके से भाग खड़े हुए. जिसके बाद घायलावस्था में मूकबधिर युवती को धोरीमन्ना के अस्पताल में लाया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है.

घटना की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने धोरीमन्ना अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात कर परिजनों से जानकारी ली और एसएचओ को शीघ्र कार्रवाई के निर्देश दिए. एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि मूकबधिर युवती के साथ बलात्कार की बात सामने आई है. पुलिस मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाएगी. डॉग स्क्वायड टीम बुलाई है और 4 टीमों का गठन कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई है. जल्द ही पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस से मिली जानकारी में सामने आया है कि युवती के मूकबधिर होने के कारण आरोपियों की पहचान नहीं हो पा रही है. धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. युवती को अस्पताल के भर्ती करवाया गया है. जहां चिकित्सकों द्वारा युवती के साथ रेप जैसी बात सामने आई है. मूकबधिर होने के कारण युवती कुछ बता पाने में असक्षम है. पुलिस ने अपने स्तर पर टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

कंटेंट: दिनेश बोहरा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT