बाड़मेरः हॉस्पिटल में लगी आग, सेना के जवान की बहादुरी के चलते टल गया हादसा!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर में निजी अस्पताल में अचानक ही आग लगने के बाद हाहाकार मच गया. तभी सेना का जवान बहादुरी दिखाते हुए आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गया. सेना के इस जवान शैराराम ने अपनी जान जोखिम में डाल ली. जैसे ही फायर ब्रिगेड आई तो सीढ़ी लगाकर कई मीटर ऊपर चढ़ गया. खिड़की को तोड़कर जब 1 घंटे के बाद आग पर काबू पाकर नीचे उतरा तो लोगों ने शेराराम की बहादुरी को सेल्यूट किया और भारत माता की जय के नारे लगाए. वहीं, करीब डेढ़ घंटे तक 5 फायर ब्रिगेड से आग पर काबू पाया गया.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर के नेहरू नगर में यह प्राइवेट हॉस्पिटल है. करीब 3 साल से बंद पड़े हॉस्पिटल की बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर में अचानक आग लग गई थी. इस बिल्डिंग में कुछ स्कूली बच्चे भी रहते हैं. गनीमत रही कि इस दौरान स्कूली बच्चे स्कूल गए हुए थे. इससे बड़ा हादसा टल गया.

वहीं, आग की लपटें देख कुछ लोग ओवरब्रिज पर खड़े आगजनी का वीडियो बनाने लगे. जबकि कुछ लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। बाड़मेर विधायक और गौ सेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन, भाजपा नेत्री प्रियंका चौधरी, उपखंड अधिकारी समुंद्र सिंह आदि भी मौके पर पहुंचे. उपखंड अधिकारी समुंद्र सिंह भाटी ने बताया कि सूचना पर दमकलकर्मियों और नागरिक सुरक्षा दल की टीमों ने आग पर काबू पा लिया है। आग के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः जालौर में टोलकर्मी ने रुपए मांगे तो कार चढ़ाकर 20 फीट तक घसीटा, वीडियो Viral

    ADVERTISEMENT