बाड़मेर: पुलिस पर युवक को पंखे से लटकाकर पीटने का आरोप, युवक का पैर हुआ फैक्चर

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan: बाड़मेर में पुलिस द्वारा एक युवक को बेहरमी से पीटने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पुलिस चोरी के संदेह में थाने ले जाकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर डाली. पिटाई के बाद घायल युवक का बाड़मेर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना बाड़मेर जिले के गिडा थाने की है.

जानकारी के अनुसार गिडा थाना क्षेत्र के गोदारों की ढाणी कानोड़ का निवासी 27 वर्षीय युवक जोगाराम अपने घर में सो रहा था. आरोप है कि 7 मार्च की सुबह करीब 4 बजे स्कॉर्पियो में सवार होकर सिविल ड्रेस में आए पुलिसकर्मियों ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया. वहीं जब जोगाराम ने दरवाजा खोला तो पुलिसकर्मी उसे घसीटते हुए स्कॉर्पियो में डालकर ले गए. आरोप है कि इस दरमियान जोगाराम की पत्नी ने बीच बचाव का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों ने उसे भी धक्का देकर गिरा दिया.

थाने में पंखे से लटकाकर पीटने का आरोप
पीड़ित जोगाराम का आरोप है कि थाने ले जाकर पुलिसकर्मियों ने चोरी के संदेह पर उससे बेरहमी से मारपीट की. थाने में पंखे से लटकाकर और हाथ पांव बांधकर पीटा. वह रोते गिड़गिड़ाते पुलिस ने मिन्नते मांगता रहा. लेकिन शराब के नशे में पुलिसकर्मी उसे पीटते रहे. इसके बाद परिजन जोगाराम को छुड़ाकर पहले सीएचसी और फिर बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शरीर में कई जगह घाव के निशान
युवक के साथ इतनी बेरहमी से पिटाई की गई है कि उसकी पीठ, हाथ, पांव में जगह जगह चोट के निशान हैं. वहीं एक पैर में फैक्चर भी है. घायल युवक के चचेरे भाई दानाराम का कहना है कि पुलिस आमजन की सुरक्षा के लिए है. लेकिन इस तरह से बेगुनाह को थाने ले जाकर बेरहमी से पिटाई की जाती है तो यह दुर्भगायपूर्ण है. आरोपित पुलिस कर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए.

जोधपुर: 15 साल की नाबालिग की अधेड़ व्यक्ति से करवाई शादी, विवाह में शामिल रिश्तेदारों पर होगी कार्रवाई

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT