पति को दगा देकर प्रेमी के पास आई, यहां अश्लील Video ने कराया ये सब

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

पति को दगा देकर प्रेमी के पास आई, यहां अश्लील Video ने कराया ये सब
पति को दगा देकर प्रेमी के पास आई, यहां अश्लील Video ने कराया ये सब
social share
google news

woman who murdered her lover in Kota was caught: राजस्थान के कोटा में मध्य प्रदेश की किरण के कारनामे का मामला सामने आया है. दरअसल ये महिला शादीशुदा है और अपने एमपी में पति के घर से पकड़कर कोटा लाई गई है. इसे एमपी पुलिस की मदद से राजस्थान पुलिस लेकर आई है. महिला पर गंभीर आरोप हैं. पुलिस का दावा है कि उसने उस रात की पूरी कहानी बताने के साथ ही अपना गुनाह भी मान लिया है.

महिला को एक मकान में युवक की सड़ी-गली लाश के मामले में पकड़कर लाया गया है. पुलिस का कहना है कि महिला ने ही युवक की हत्या की और घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गई.

क्या है पूरी कहानी

मध्य प्रदेश के धार जिले की महिला किरण का कोटा के नांता थाना इलाके से क्या है कनेक्शन? दरअसल ये महिला पति को छोड़ कोटा आई और यहां रामगंजमंडी निवासी नरेश गुजराती (30) के साथ गणेशपाल स्थित एक मकान में रहने लगी. महिला ने बताया कि वो नरेश के साथ फिजिकल रिलेशन भी बनाती थी. एक दिन उसने चुपके से संबंध बनाते का वीडियो बना लिया. नरेश ब्लैकमेल करने लगा और उसके पति के पास उसने वीडियो सेंड कर दिया. इधर किरण ये जानकर आगबबूला हो गई. उसने उसे मारने का प्लान बनाया.

सिर कुचलकर हत्या कर दी

नरेश पत्थर तोड़ने का काम करता था. किरण उसके साथ रहती थी. दोनों अभी 15 दिन पहले गणेशपाल स्थित एक मकान में रहने आए थे. इधर नवरात्रि की पहली रात किरण ने नरेश के सिर पर पत्थर तोड़ने के हथियार से वारकर हत्या कर दी. उसकी मौत के बाद वो घर में ताला लगाकर फरार हो गई. जब घर से बदबू आने लगी तो हत्या का मामला सामने आया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें:

जेठ के साथ लिव-इन में रह रही महिला ने दबा दिया उसका प्राइवेट पार्ट, हो गई मौत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT