भरतपुर: इस बात पर पत्नी ने खा लिया जहर, ये सब देख डरा पति और फंदे पर झूल गया

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharatpur: भरतपुर में बीती शाम पत्नी खाना नहीं खा रही थी इसलिए पति और पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था. जिसके बाद घर में रखे जहरीले पदार्थ एल्ड्रिन को पत्नी ने पी लिया, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं भयभीत पति ने जंगल में जाकर एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

मामला रुदावल थाना इलाके के गांव ब्रह्मबाद का है. जहां मजदूरी करने वाला 45 वर्षीय व्यक्ति मानसिंह मजदूरी करने के बाद देर शाम घर लौटा था. पत्नी ने बच्चों और पति के लिए खाना बना दिया था. मगर पत्नी किसी बात पर खाना नहीं खा रही थी. खाना नहीं खाने को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था और इसी बीच पत्नी 42 वर्षीय कमला देवी ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. वहीं पत्नी द्वारा जहरीला पदार्थ खाने से भयभीत होकर पति पास के जंगल में गया और पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर लटक गया जिससे उसकी मौत हो गई.

सूचना के बाद रुदावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फांसी के फंदा से मृतक मानसिंह के शव को उतारकर पोस्टमार्टम कराया गया और सब परिजनों को सौंपा गया. वहीं कमला देवी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जहां उसकी हालत सही बताई जा रही है. कमला देवी को अभी यह भी नहीं पता है कि उसके पति की मौत हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी के पास 5 बच्चे हैं जिनमें तीन लड़कियां हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या सीबीआई करेगी अब पेपर लीक की जांच, जानें क्या है पीएम मोदी की अगली रणनीति

रुदावल थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के बीच गृह क्लेश था. जिसके बाद पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया था. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पति ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली जिस के शव का पोस्टमार्टम कराया गया और परिजनों को सौंपा गया.

ADVERTISEMENT

वसुंधरा राजे ने खुद को बताया भगवान भरोसे, कहा- 5 साल इतने कम कि काम पूरे नहीं हो सकते, जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT