Bhilwara: सीपी जोशी बोले- ‘गहलोत दे रहे अपराधियों को बढ़ावा’, थानेदार-एसपी जिम्मेदार

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

Bhilwara: सीपी जोशी बोले- 'सीएम गहलोत दे रहे अपराधियों को बढ़ावा', थानेदार ही नहीं एसपी भी है जिम्मेदार
Bhilwara: सीपी जोशी बोले- 'सीएम गहलोत दे रहे अपराधियों को बढ़ावा', थानेदार ही नहीं एसपी भी है जिम्मेदार
social share
google news

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के कोटडी थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ गैंगरेप (Bhilwara Gangrape) कर कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में कोटडी थाना परिसर में चल रहे धरने में शनिवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने शामिल हुए. इस दौरान सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा की प्रदेश में महिला अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद अपराधियों को बढ़ावा दे रहे हैं. जिसके कारण प्रदेश में कानून व्यवस्था बिल्कुल लचर है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने मीडिया से कहा की राजस्थान में ना तो महिलाएं खेत पर, ना सड़क पर, ना एंबुलेंस और ना ही आईसीयू मे सुरक्षित है. कई जगह तो बच्चियां विद्यालय में भी सुरक्षित नहीं है, जिस प्रकार यहां बच्ची के साथ दुष्कर्म होने के बाद उनको काट दिया गया और भट्टी में जला डाला लेकिन इस मामले में भीलवाड़ा प्रशासन सोया रहा. उस बच्ची की बॉडी को परिवार के लोगों ने ढूंढा अपराधियों को भी गांव वालों व परिवार वालों ने ढूंढा लेकिन प्रशासन व पुलिस इन लोगों को प्रताड़ना देने के अलावा कुछ नहीं कर रहा है.

सीएम दे रहे हैं अपराधियों को बढ़ावा: सीपी जोशी

सीपी जोशी ने कहा प्रशासन ने परिवार को कहा बच्ची की मौत के बदले 10 लाख रुपए दे देंगे. प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं कि प्रदेश में अपराध के 65% मामले फर्जी हैं. वहीं एक मंत्री कहते हैं कि मर्दों का प्रदेश है. इसलिए दुष्कर्म बढ़ रहा है. जब तक मुख्यमंत्री सत्य नहीं बोलेंगे तब तक प्रशासन काम नहीं करेगा और अपराध बढ़ता रहेगा. मुख्यमंत्री तो अपराधियों को बढ़ावा देने के लिए भाषण दे रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपराधियों के पक्ष में हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लचर कानून व्यवस्था के लिए एसपी भी जिम्मेदार

क्या कोटड़ी थाना को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है? इस सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि कहीं न कहीं इसमें ऊपर तक लोग शामिल हैं. सूचना हो गई तो कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? इनके जिम्मेदार केवल थानाधिकारी ही नहीं हो सकता ऊपर तक लचर कानून व्यवस्था के लिए एसपी भी जिम्मेदार है.

अब तक क्या हुई कार्रवाई

इस मामले में चार आरोपी और एक महिला को गिरफ़्तार किया है. एक महिला और एक अन्य की निरुद्ध किया है. वहीं कोटड़ी थानाधिकारी खिव राज गुर्जर समेत 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. अजमेर आई जी लता मनोज कुमार ने इसके आदेश जारी किए हैं. इस मामले में थानाधिकारी की लापरवाही सामने आई है. देर रात तक कोटड़ी थाने के बाहर गुर्जर समाज और भाजपा नेता धरने पर बैठे थे. वहीं दो युवक पेट्रोल की बोतल हाथ में लेकर टेलीफ़ोन टावर पर चढ़ गए. पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी समझाइश जारी है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Bhilwara में भड़का सर्व समाज, पेट्रोल की बोतल लेकर थाने के बाहर आग लगाने की कोशिश। Ground Report

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT