Bhiwadi: थाने में शिकायत लेकर पहुंची महिला, हवलदार ने ये क्या किया, Video हो रही वायरल, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Bhiwadi: थाने में शिकायत लेकर पहुंची महिला के हवलदार ने ये क्या किया, Video हो रही वायरल, जानें पूरा मामला
Bhiwadi: थाने में शिकायत लेकर पहुंची महिला के हवलदार ने ये क्या किया, Video हो रही वायरल, जानें पूरा मामला
social share
google news

Bhiwadi: भिवाड़ी के फूल बाग थाने में पुलिस की दबंगई का मामला सामने आया है. अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची एक महिला को हेड कांस्टेबल ने थप्पड़ जड़ दिया. साथ ही उसके बाल पकड़कर उसको धमकाया. इस दौरान गेट के पास खड़े कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. भिवाड़ी पुलिस आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की जगह पूरे मामले को दबाने में लगी है. पुलिस के आला अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

भिवाड़ी के रामपुरा की रहने वाली पालो देवी पत्नी मलकीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम करीब 8 बजे उसके पड़ोस में रहने वाले पार्षद नेकचंद के भांजे संजय और मोहल्ले में ही रहने वाले कुछ लड़कों के बीच झगड़ा हो रहा था. झगड़े की आवाज सुनकर उसकी बहन रज्जो पत्नी सतनाम सिंह घर से बाहर निकल कर आई और झगड़े के बारे में पूछने लगी. इस पर पार्षद नेकचंद के भांजे संजय ने रज्जो के साथ मारपीट शुरू कर दी. इतने में ही रज्जो के परिजन बाहर निकल कर आए और बीच बचाव करवाया. उन्होंने रात को ही 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को मौके पर बुलाया व पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइश कर सुबह थाने आने की बात कही.

ये है पूरा मामला

इस पर रज्जो अपने परिवार की महिलाओं के साथ भिवाड़ी थाने पहुंची. थाने पहुंचकर रज्जो ने जब रात के मामले की लिखित में शिकायत दी. तो भिवाड़ी थाने का एक हेड कांस्टेबल उस पर आग बबूला हो गया. उसने महिला पुलिस कर्मी को अंदर से पट्टा मंगाने की बात कही. पुलिस कर्मी महिलाओं को डराने धमकाने लगा. इस पर रज्जो अपनी बहन पालो के साथ जैसे ही बाहर निकलने लगी. तो हेड कांस्टेबल ने रज्जो के बाल पकड़ लिए और उसके दो थप्पड़ जड़ दिए. आसपास खड़े परिजनों ने इसका विरोध किया. तो हेड कांस्टेबल उन्हें भी बंद करने की बात कह कर धमकाने लगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सिख समाज में भारी रोष

इस मामले को लेकर सिख समाज में भी रोष व्याप्त है. साथ ही इसके विरोध में करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग भिवाड़ी थाने के सामने इकट्ठे हो गए और विरोध करने लगे. इस मामले को लेकर रज्जो अपने परिजनों के साथ हेड कांस्टेबल की शिकायत लेकर एएसपी दिलीप सैनी के पास पहुंची. एएसपी ने पीड़ित को पूरे मामले की जांच कर हेड कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. वहीं पीड़ित का आरोप है की भिवाड़ी थाने में पार्षद नेकचंद के दबाव में उनकी एफआईआर भी दर्ज नहीं की जा रही है. साथ ही उन्हें धमकाया जा रहा है. थाने की गेट पर खड़े वीरता के परिजनों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब भिवाड़ी पुलिस इस पूरे मामले को दबाने में लगी है. इस मामले में एएसपी दिलीप सैनी ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो उन्होंने देखी है. इस मामले में हेड कांस्टेबल की भूमिका की जांच करवाई जा रही है. जांच करवाने के बाद इसमें कार्रवाई की जाएगी.

    ADVERTISEMENT