जोधपुर में नंद उत्सव के दौरान बड़ा हादसा, भीड़ पर जा गिरा डीजे लाइट का खंभा, वीडियो वायरल

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

जोधपुर में नंद उत्सव कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा, भीड़ पर जा गिरा डीजे लाइट का खंभा, वीडियो वायरल
जोधपुर में नंद उत्सव कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा, भीड़ पर जा गिरा डीजे लाइट का खंभा, वीडियो वायरल
social share
google news

Jodhpur News: राजस्थान (Rajasthan News) के जोधपुर के भीतरी शहर स्थित प्राचीन घनश्याम जी के मंदिर में शुक्रवार को नंद उत्सव कार्यक्रम के दौरान डीजे लाइट का खंभा भीड़ के ऊपर गिर गया. इस हादसे में चार लोग घायल हो गए. वहीं घायलों में तीन युवक और एक बच्चा भी शामिल है.

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. मंदिर में मौजूद लोगों ने तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घायल हुए लोगों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

करीब 2000 लोग थे मौजूद

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मंदिर में नंदोत्सव कार्यक्रम के दौरान मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था. उस दौरान तकरीबन यहां 2000 के आस-पास लोग मौजूद थे. वहीं मंदिर प्रबंधन ने मटकी डीजे लाइट के खंभे पर बांध रखी थी लेकिन प्रतियोगिता के दौरान किसी ने मटकी की रस्सी पकड़कर खींची तो डीजे लाइट का खंभा अनियंत्रित होकर लोगों की भीड़ पर गिर गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

इस दौरान एक दर्जन लोगों को चोट लगी. इनमें से चार लोग ज्यादा घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय अर्जुन, 28 वर्षीय कैलाश सोनी व 25 वर्षीय जितेंद्र और प्रियंका नाम की बच्ची घायल है. कैलाश सोनी ज्यादा गंभीर है, जिसका इलाज महात्मा गांधी हॉस्पिटल में चल रहा है. वहां मौजूद लोगों ने एमजीएच लेकर पहुंचे. घटना की जानकारी मिलने पर एसीपी सेंट्रल छबि शर्मा मौके पर पहुंची.

खाली कराया गया मंदिर परिसर

पुलिस ने तुरंत मंदिर परिसर को भी खाली कराया है. एसीपी सेंट्रल छवि शर्मा ने बताया की घटना की जांच की जा रही है, आयोजन की परमिशन थी या नहीं इसका पता लगाया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही शहर विधायक मनीषा पंवार, बीजेपी नेता जगत नारायण जोशी एमजीएच हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों से हाल जाना.

ADVERTISEMENT

देखें वीडियो: 

ADVERTISEMENT

Jodhpur Tourism: मारवाड़ का ताजमहल है यह शाही स्मारक, जानें इस खूबसूरत जगह की खासियत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT