बेटी की शादी में राजस्थानी गानों पर झूमे आमिर, अपनी इस फिल्म के गाने से किया मेहमानों का स्वागत

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan Wedding) की आज यानी सोमवार से शादी की रस्में शुरू होने जा रही है. जिसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में रविवार को उदयपुर पहुंचे मेहमानों का आमिर ने खास अंदाज में वेलकम किया. वहीं, मेहमानों के स्वागत का एक खूबसूरत वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आमिर अपनी फिल्म पीके की एक गीत पर झूमते नजर आए. हालांकि, सबसे खास बात यह रही कि इस दौरान उनके दामाद और बेटी के साथ ही रीना दत्ता भी मौजूद थीं.

बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने उनकी बेटी इरा खान की शादी में शामिल होने के लिए आ रहे मेहमानों का स्वागत उनकी फिल्म पीके की खूबसूरत गीत ”आयो रे आयो भाया रंगीलो” पर डांस करके किया. इस दौरान आमिर स्थानीय कलाकारों के साथ झूमते दिखे. साथ ही उनके दामाद और बेटी के अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी मस्ती के मोड में नजर आए.

इस खूबसूरत रिसोर्ट में होगी शादी

उदयपुर की खूबसूरत अरावली रिसोर्ट में सोमवार से आमिर की बेटी इरा खान की शादी की रस्में शुरू होगी, जो आगामी 10 जनवरी तक चलेगी. वहीं, शादी से पूर्व अलग-अलग फंक्शन आयोजित होंगे. रिसोर्ट के मयूर बाग, अरावली व मेवाड़ इन तीनों ही लॉन में फंक्शन आयोजित होंगे. इनमें पल साइट, बैंक्विट व खास कर संगीत सेलिब्रेशन के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं.

सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड स्टार आमिर खान के दामाद और बेटी की शाही वेडिंग मराठी रीति-रिवाज से होगी. इसमें दामाद और उनकी बेटी के अलावा परिवार के सभी सदस्य मराठी वेशभूषा में नजर आएंगे. साथ ही पलों को यादगार बनाने के लिए कई विशेष फंक्शन भी रखे गए हैं, जिसमें मेहंदी, दूल्हा-दुल्हन के परिवारों के बीच अंताक्षरी के अलावा फिल्मी गीतों पर परफॉर्मेंस भी होंगे. इसमें खासकर आमिर के गानों पर कव्वाली भी सुनने को मिलेगी. इतना ही नहीं अपनी बेटी की इस वेडिंग को खास बनाने के लिए आमिर खुद भी स्पेशल सॉन्ग गा सकते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रिसोर्ट में होंगे अलग-अलग समारोह

ताज अरावली रिसोर्ट में अलग-अलग फंक्शन होंगे, जिसमें 9 जनवरी को संगीत सेरेमनी का आयोजन होगा. इसमें आमिर उनके दामाद और बेटी के साथ शामिल होंगे. इसमें कुछ बॉलीवुड कलाकार भी शामिल हो सकते हैं. इतना ही नहीं इस संगीत सेरेमनी को खास बनाने के लिए राजस्थानी लोक कलाकारों को भी बुलाया जा सकता है. वहीं, मराठी और पंजाबी ढोल की झंकार भी सुनाई देगी.

10 जनवरी को ताज अरावली रिसोर्ट के मयूर बाग में वेडिंग सेरेमनी का आयोजन होगा. वहीं, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए विशेष तौर पर डिनर और लंच की व्यवस्था की गई है. शादी में मराठी, राजस्थानी के साथ ही गुजराती व्यंजन भी नजर आएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ेंः 3 साल बाद जैसलमेर पहुंची इस शाही ट्रेन में सफर सपने से कम नहीं! किराया जानकर रह जाएंगे दंग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT