बूंदी: नपा आयुक्त को चेंबर में पीटा, चहेरे पर कालिख लगाने का प्रयास, कांग्रेस के 8 पार्षदों पर आरोप

भवानी सिंह

ADVERTISEMENT

बूंदी: नपा आयुक्त को चेंबर में पीटा, चहेरे पर कालिख लगाने का प्रयास, कांग्रेस के 8 पार्षदों पर आरोप, 2 गिरफ्तार
बूंदी: नपा आयुक्त को चेंबर में पीटा, चहेरे पर कालिख लगाने का प्रयास, कांग्रेस के 8 पार्षदों पर आरोप, 2 गिरफ्तार
social share
google news

Bundi: राजस्थान के बूंदी नगर परिषद के आयुक्त महावीर सिंह सिसोदिया के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस दौरान नगर परिषद के आयुक्त को फोन पर काम के बहाने नगर परिषद में उपसभापति के चेंबर में बुलाकर मारपीट करने के आरोप हैं. इस घटना में कांग्रेस के 8 पार्षदों द्वारा आयुक्त को बंधक बनाकर, कालिख पोतने का प्रयास किया गया.

वहीं आयुक्त ने मोबाइल छीनने का भी आरोप लगाया है. इस पूरे प्रकरण में आयुक्त महावीर सिंह सिसोदिया द्वारा कोतवाली थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया था. अब इस मामले में पुलिस ने दो पार्षदों को जयपुर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. फिलहाल अन्य पार्षदों की तलाश कोतवाली थाना पुलिस द्वारा की जा रही है.

11 मई का मामला

कोतवाली सीआई सहदेव मीणा ने बताया कि 11 मई को उक्त आरोपी पार्षद जो कि कांग्रेस बताए जा रहे हैं, उनके द्वारा आयुक्त को बुलाकर उपसभापति के चेंबर में बंधक बना लिया गया. मोबाइल छीना गया और मुंह पर कालिख लगाने का प्रयास किया गया. वहीं प्रार्थी ने राजकार्य में बाधा पहुंचाने का भी आरोप लगाया है. उक्त मामले में आयुक्त महावीर सिंह सिसोदिया द्वारा कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया था, जिसमें कांग्रेसी पार्षद प्रेम प्रकाश एवरग्रीन व साबिर खान पार्षद को गिरफ्तार कर लिया है. व अन्य तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

पायलट की यात्रा पर प्रभारी रंधावा बोले- टाइमिंग गलत, ज्यादा महत्वकांक्षी ठीक नहीं, गहलोत ज्यादा अनुभवी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT