भीलवाड़ा: थाने में जाकर थानेदार से बोले कांग्रेसी नेता, तू आया होगा कल-परसो, देख लूंगा तुझे, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

फोटो: वायरल वीडियो से
फोटो: वायरल वीडियो से
social share
google news

Rajasthan News: भीलवाड़ा जिले का एक कांग्रेसी नेता की दंबगई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेसी नेता के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. यह नेता थाने में तू-तड़ाक से बात करता है, पुलिसकर्मियों को गाली देता है. लेकिन पुलिसकर्मी कुछ भी नहीं कर पाते. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस घटना पर मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार कोटडी क्षेत्र के एक पूर्व सरपंच ने शराब के नशे में थाने में हंगामा कर दिया. मांडल क्षेत्र के रहने वाले यह कांग्रेस नेता इस बात से खफा थे कि एक हेड कांस्टेबल ने उनके मजदूर को नाकेबंदी पर रोक लिया. इसी बात को लेकर वह पुलिसकर्मियों से भिड़ गए. वह यहीं नहीं रूके नेता ने धक्का-मुक्की करने के साथ-साथ उसकी चालान बुक फेंक दी और उसे थप्पड़ मारने की धमकी के बाद थाने में जाकर भी जोरदार हंगामा भी किया.

कांग्रेसी नेता के द्वारा हंगामा करने का वीडियो वायरल हुआ तो मांडल थाना पुलिस ने राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा तो दर्ज किया है लेकिन कांग्रेसी नेता के खिलाफ अभी कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हुआ यूं कि मांडल कस्बे में शाम को कांग्रेस नेता लादूलाल खटीक ने सरेआम दबंगई दिखाई और हेड कांस्टेबल रामकिशोर बेड़ा से बदसलूकी करते हुए धक्का-मुक्की की और उसकी चालान बुक को फेंक दिया. कांग्रेस नेता लादूलाल यही नहीं रूके. मांडल पुलिस थाने में पहुंचकर भी जमकर हंगामा कर उसे थप्पड़ मारने की धमकी देने लगे.

मांडल थाना प्रभारी विनोद मीणा ने बताया कि हेड कांन्स्टेबल रामकिशोर बेड़ा शाम को थाने के बाहर नाकेबंदी पर खड़े थे और वाहनों की जांच कर रहे थे. तभी उन्होंने गाड़ी पर जा रहे हैं एक श्रमिक को रोका. इस श्रमिक ने हेड कांस्टेबल बेड़ा की कांग्रेस नेता लादू लाल से बात करवानी चाही. मगर हेड कांन्स्टेबल ने बात नहीं की.

ADVERTISEMENT

तभी लादू लाल थाने के बाहर आ गए और वहां पहुंचते ही पुलिसकर्मी से धक्का-मुक्की करते हुए उनकी चालान बुक फेंककर अभद्र भाषा का जमकर प्रयोग करते हुए नजर आए. साथ ही हेडकांस्टेबल को धमकी दी कि नौकरी करना भुला दूंगा. यही नहीं लादूलाल ने थाने में घुसकर भी पुलिसकर्मी को धमकाया. जिसका वीडियो पुलिसकर्मियों ने बना लिया.

ADVERTISEMENT

लादूलाल ईट भट्टा संचालक होने के साथ-साथ कांग्रेस में सक्रिय है और उसकी बेटी भीलवाड़ा जिला परिषद की कांग्रेस की सदस्य है. लादू लाल खुद भी पुलिस का सिपाही रह चुका है. अब नौकरी छोड़कर कांग्रेस की नेतागिरी करता है.

उधर लादू लाल खटीक का कहना है कि मैं जनप्रतिनिधि हूं. मेरे श्रमिक का फोन आने पर दीवान से बात करना चाहता था. दीवान ने बात नहीं की. जो वीडियो वायरल किया गया है वह एक तरफा है इससे पहले मैंने दीवान से आग्रह पूर्वक बात करने की कोशिश की थी लेकिन पहले उसने बदसलूकी की. मैं पुलिस विभाग में रह चुका हूं कानून जानता हूं दीवान से बदसलूकी का आरोप झूठा है.

मांडल थाना पुलिस ने कांग्रेस नेता नाथूलाल के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला तो दर्ज कर लिया है. मगर अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की जांच बागोर थाना अधिकारी मोतीलाल को सौंपी है, जबकि मोतीलाल का कहना है कि अभी उनके पास इस मामले की फाइल नहीं पहुंची है.

कुछ दिनों पूर्व भीलवाड़ा जिले के कोटडी थाने में पूर्व सरपंच ने सत्ता के नशे में जमकर हंगामा किया था और ड्यूटी पर तैनात संतरी और सहायक उप निरीक्षक से बदतमीजी की थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT