छत पर पति के साथ सो रही महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश, चिल्लाई तो यह हरकर कर भागा आरोपी

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

धौलपुर: छत पर पति के साथ सो रही महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश, चिल्लाई तो यह हरकर कर भागा आरोपी
धौलपुर: छत पर पति के साथ सो रही महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश, चिल्लाई तो यह हरकर कर भागा आरोपी
social share
google news

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले में अपने पति के पास सो रही एक 21 वर्षीय विवाहिता को एक युवक ने हवस का शिकार बनाने कोशिश कर डाली. लेकिन पीड़िता जागने और चिल्लाने पर आरोपी युवक उसके साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 323, 341, 354 बी, 379 में मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

जिले के बाड़ी सदर पुलिस थाना पर पीड़ित विवाहिता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया हैं कि उसका पति ब्लड कैंसर की बीमारी से ग्रसित है. वह अपने पति को लेकर हर माह की नवमी तिथि को बाड़ी उप खंड के आश्रम पर जात करने आती जाती रहती है. जिससे उसका पति सही हो जाए. आश्रम पर वह और उसका पति दर्शन कर पूजा-अर्चना करते हैं.

पति को आश्रम लेकर आई थी महिला

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया हैं जात के दौरान वह अपने पति के साथ एक दो दिन आश्रम पर रुकती भी हैं और उसके बाद अपने घर चली जाती है. लेकिन 13 जुलाई की देर रात को वह अपने पति के साथ आश्रम के पास बनी धर्मशाला की छत पर सो रही थी और तभी छत पर रामलखन नाम का युवक आया. रामलखन उसके गुरूजी के पास आता-जाता रहता था. जिसके कारण पीड़िता उसे जानती थी. रामलखन पीड़िता के पास छत पर आकर सो गया और उसके बाद देर रात को जब सभी सो गए तो आरोपी रामलखन ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की तो पीड़िता जाग गई और चिल्लाने लगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चिल्लाने पर भाग गया आरोपी

पीड़िता की चिल्लाने की आवाज सुन कर उसका पति और आस-पास सो रहे अन्य लोग जाग गए. इसके बाद आरोपी रामलखन पीड़िता के साथ मारपीट कर उसका पैसों से भरा पर्स छीन कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 341, 354 बी, 379 में मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

2021 में हुई थी लव मैरिज

बता दें कि पीड़िता और उसके पति ने 2 नवंबर 2021 को लव मैरिज की थी. इसके बाद पीड़िता के पति की मजदूरी करते समय अचानक तबियत खराब हो जाती है और अस्पताल में उपचार के दौरान पीड़िता को मालूम पड़ा कि उसके पति को ब्लड कैंसर हैं. जब पति की तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ तो वह अपने पति को लेकर किसी अन्य जिले में चली जाती है और इस दौरान पीड़िता ने एक बच्ची को जन्म दिया. पीड़िता के कंधों पर दोहरी जिम्मेदारी आ गई हैं, एक तो मासूम बच्ची की देखभाल और पति का इलाज कराना. पीड़िता अपने पति इलाज कराने के लिए इधर-उधर भटक रही है, तो उसके ससुराल और पीहर पक्ष के भी लोग उसका सहयोग नहीं कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दर्ज किया केस

हैड कांस्टेबल पूरन सिंह ने बताया कि एक 21 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी हैं, जिसमे उसने बताया कि वह 13 जुलाई की रात डेढ़ बजे अपने पति के साथ आश्रम की छत पर सो रही थी. तभी एक युवक उसके साथ बुरा काम करने की नियत से छेड़छाड़ करने लगा तो पीड़िता की जाग गई और चिल्लाने लगी. पीड़िता के चिल्लाने पर उसका पति और अन्य लोग जाग गए. इसके बाद आरोपी युवक भाग गया. मामला दर्ज अनुसन्धान किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT