धौलपुर: पिता पर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप, मां बोली- आवारा पति के जेठानी के साथ भी संबंध

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

धौलपुर: पिता पर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप, मां बोली - आवारा पति के जेठानी के साथ भी संबंध
धौलपुर: पिता पर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप, मां बोली - आवारा पति के जेठानी के साथ भी संबंध
social share
google news

Dholpur News: धौलपुर जिले में खून के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. जहां एक कलियुगी पिता ने नाबालिग पुत्री को अपनी हवस का शिकार बनाए जाने का मामला सामने आया है. जिले की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर उसकी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म का प्रयास और मारपीट के आरोप लगाते हुए पुलिस थाना पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 342, 376/511, 120 बी और 7 व 8 पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया है.

जिले के महिला पुलिस थाना में पीड़ित महिला द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया है कि उसका पति आवारा है और आए दिन उसकी और नाबालिग पुत्री के साथ मारपीट करता रहता है. साथ ही उसके पति के उसकी जेठानी के साथ अवैध संबंध भी है.

जेठानी पर भी आरोप

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया हैं कि उसकी जेठानी उसकी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री को अपने साथ ले गई और पुत्री को पति के कमरे में बंद कर दिया. जहां कमरे में उसके पति ने अपनी ही पुत्री के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. जब नाबालिग पुत्री की चिल्लाने की आवाज सुनकर वह दरवाजे पर पहुंची तो वह सुन कर दंग रह गई और काफी प्रयास के बाद उसके पति ने कमरे का दरवाजा खोला.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बेटी को पति के चंगुल से छुड़ाकर थाने पहुंची महिला

महिला ने रिपोर्ट में बताया हैं कि इसके बाद उसके पति ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की और कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद वह पति के चंगुल से नाबालिग बेटी को छुड़ाने के बाद जैसे-तैसे महिला पुलिस थाना पर पहुंची. जहां उसने अपने पति के खिलाफ नाबालिग पुत्री के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास और मारपीट के साथ जेठानी के खिलाफ भी षड्यंत्र रचने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडीकल और बयान दर्ज कर आरोपी पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 342, 376/511, 120 बी और 7 व 8 पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया है.

महिला थाने में मामला दर्ज

महिला थाना एसएचओ मंजू फौजदार ने बताया कि एक महिला ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ में अपने पति द्वारा दुष्कर्म का प्रयास का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता का मेडीकल करवा कर बयान दर्ज कर अनुसन्धान किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT