धौलपुर: पैंथर ने तीन किसानों पर किया हमला, दो की हालत गंभीर, मौके पर मिले पग मार्क

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा उपखंड के देवदास का पुरा गांव में रविवार की देर शाम को पैंथर ने तीन किसानों पर हमला कर दिया. पैंथर के हमले में दो किसान गंभीर रूप से घायल हो गए,जिन्हे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने जंगल से पैंथर के पग मार्ग चिन्हित कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार राजाखेड़ा उपखंड के गांव देवदास का पुरा में रविवार देर शाम को खेतों से अपने घर लौट रहे 50 वर्षीय मोतीराम पुत्र अतराज और 18 वर्षीय कृष्णा पुत्र जगदीश और एक अन्य किसान पर जंगली जानवर पैंथर ने अचानक हमला कर दिया.

पैंथर के हमले में दो किसान गंभीर रूप से घायल हो गए.घायलों की चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे अन्य किसानों ने शोरगुल कर पैंथर को भगाया और दोनों घायल को परिजनों द्वारा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायलों का उपचार चल रहा हैं.पैंथर हमले की सूचना पर पहुंची पहुंची वन विभाग की टीम ने उसके पग मार्क चिन्हित किए हैं.पैंथर की तलाश में मौके पर वन विभाग की टीम कैंप किए हुई है, लेकिन अंधेरा होने के कारण सर्चिंग अभियान रोक दिया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कंटेंट: उमेश मिश्रा

    ADVERTISEMENT