धौलपुर: पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान डकैत रामगोपाल उर्फ भोंटा गुर्जर को दबोचा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने मुखबिर की सूचना पर एनकाउंटर की कार्रवाई करते हुए 14 हजार रुपए के इनामी डकैत रामगोपाल उर्फ भोंटा गुर्जर को गिरफ्तार करने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार डकैत के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध 315 बोर का देसी तमंचा, 9 जिंदा व तीन मिस कारतूस भी बरामद किए हैं.

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि बाड़ी सदर थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम को मुखबिर के जरिए गुप्त सूचना मिली थी कि 14 हजार रुपए का इनामी डकैत रामगोपाल उर्फ भोंटा पुत्र समुद्र सिंह निवासी चिली पुरा कस्बा नगर गांव में आया हुआ है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया, लेकिन गांव के बाहर जंगल में डकैत ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस को देखते ही डकैत ने की फायरिंग
जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली दागना शुरू कर दी. करीब एक घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद डकैत रामगोपाल उर्फ भोंटा गुर्जर ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. डकैत के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध 315 बोर का देशी तमंचा, 9 जिंदा व तीन मिस कारतूस भी बरामद कर लिए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यूपी और एमपी पुलिस को भी है तलाश
एसपी सिंह ने बताया कि डकैत के खिलाफ उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस की तरफ से पांच हजार और मध्य प्रदेश पुलिस की तरफ से दो हजार,राजस्थान की करौली पुलिस की तरफ से दो हजार और धौलपुर पुलिस की तरफ से पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था. डकैत एक हार्डकोर अपराधी है, जिसके खिलाफ डकैती,लूट,चोरी,नकबजनी और रंगदारी जैसे संगीन मामलों में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. पुलिस ने डकैत को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान के दौरान बड़ी वारदातों के खुलासे भी हो सकते हैं.

कंटेंट: उमेश मिश्रा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT