जेठानी ने की देवरानी की डंडे से धुनाई, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

ADVERTISEMENT

फोटो वायरल वीडियो से
फोटो वायरल वीडियो से
social share
google news

Dholpur News: धौलपुर जिले में जेठानी ने अपनी देवरानी की डंडे से जमकर धुनाई कर दी. जेठानी और देवरानी के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हुए 13 सेकंड के वीडियो में जेठानी अपनी पुत्री के साथ हाथ में डंडा लेकर नीले रंग की साड़ी पहने देवरानी की डंडे से पिटाई करती हुई दिखाई दे रही हैं. पिटाई के दौरान देवरानी जेठानी से डंडा पकड़ रही हैं, लेकिन जेठानी डंडे को नहीं छोड़ती हैं.

मामला जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के गुमट मोहल्ले का है. पुलिस थाने पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि 28 नवम्बर 2022 की दोपहर को पीड़ित महिला बबीता परिवार की अन्य महिलाओं के साथ घर के बाहर चौक में बैठकर कुछ बातें कर रही थी. तभी उसकी जेठानी मीना अपनी पुत्री के साथ हाथ में डंडा लेकर वहां पहुंच जाती हैं और डंडे से अपनी देवरानी बबीता के साथ मारपीट शुरू कर देती हैं.

वहां मौजूद अन्य महिलाओं ने बेमुश्किल पीड़िता को जेठानी से बचाया. मारपीट का यह वीडियो किसी अन्य ने बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया. महिलाओं में झगड़ा होने के बाद जेठानी के लडकों ने मंगलवार को फिर झगड़ा कर दिया. कोतवाली थाना पुलिस ने तहरीर पर आईपीसी की धारा 323, 341, 336, 504 और 506 में मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT