धौलपुर: एक्शन में नजर आए पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह, बजरी माफियाओं के ठिकानों पर की छापेमारी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

dholpur News: धौलपुर जिले में सोमवार की मध्य रात्रि को धौलपुर शहर पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला पर हमला करने के बाद एसपी धर्मेंद्र सिंह एक्शन मोड में आ गए हैं. भारी पुलिस जाब्ता को साथ लेकर बुधवार को मौरोली इलाके में बजरी माफियाओं के संबंधित ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई को अंजाम दिया. लेकिन बजरी माफियाओं का सुराग नहीं लग सका. मौरोली मोड़ के साथ शहर के अन्य स्थानों पर कोतवाली, निहालगंज और सदर थाना पुलिस, डीएसटी व क्यूआरटी टीम के साथ बजरी माफियाओं को पकड़ने के लिए सघन तलाशी अभियान चलाया है. पुलिस ने एनएच 44 पर मौरोली मोड़ के साथ शहर के अन्य स्थानों से करीब 150 से अधिक दुपहिया वाहनों के साथ कुछ फॉर व्हीलर्स, तीन ट्रैक्टर ट्रॉली जप्त कर कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है.

बता दें कि सोमवार कि मध्य रात्रि को धौलपुर शहर पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला पुलिस बल के साथ हाईवे पर गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान हाईवे पर खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली को रोकने का प्रयास किया. लेकिन बजरी माफिया पुलिस को देख भागने लगा. जब पुलिस उप अधीक्षक की गाड़ी ने पीछा किया तो बजरी माफिया ने टक्कर मार दी. मोरोली गांव के नजदीक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गया. पुलिस टीम ने फिर से दबोचने की कोशिश की तो बजरी माफियाओं ने टारगेट कर फायरिंग कर दी. फायरिंग में पुलिस उप अधीक्षक सांखला बाल-बाल बच गए. लेकिन पुलिस ने मौके से ट्रैक्टर ट्रॉली को जप्त कर लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बजरी माफियाओं और अन्य अपराधियों की धरपकड़ के लिए बुधवार को एसपी के नेतृत्व संबंधित ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई की है. लेकिन बजरी माफिया घरों को छोड़कर फरार हो गए. मौरोली मोड़ हाईवे और शहर के अन्य स्थानों पर बजरी माफियाओं के साथ अन्य अपराधियों की धरपकड़ के लिए सघन अभियान भी चलाया. इस दौरान पुलिस ने 50 से अधिक बाइक एवं फोर व्हीलर वाहनों को जब्त कर कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया है.

हाइवे पर नाकाबंदी के दौरान एसपी धर्मेंद्र सिंह को एक बाइक पर चार लोग जाते हुए दिखे तो एसपी ने कहा कि क्या पूरा परिवार ही इस पर बिठा कर ले जा रहे हो, एसपी ने पुलिसकर्मियों से तुरंत बाइक सवार को रुकवा कर बाइक को जब्त कराया. बाइक सवार अपनी पत्नी और दो बच्चों को साथ लेकर जा रहा था.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि शहर में आवारा लड़के बिना नम्बर प्लेट के मोटरसाइकिल, बिना हेलमेट के घूमते हैं. जो लूटपाट करते हैं. इनके खिलाफ अभियान चलाया गया हैं. आज वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए तीन थानों की पुलिस, डीएसटी और क्यूआरटी टीम के साथ नाकाबंदी की हैं और पचास से अधिक वाहनों को जब्त किया हैं और यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें: Exclusive: किस पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे छात्रनेता रविंद्रसिंह भाटी, सुनिए उनका जवाब

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT