शराब के नशे में पूर्व सरपंच ने थाने में किया हंगामा, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

फोटो: वायरल वीडियो से
फोटो: वायरल वीडियो से
social share
google news

Rajasthan News: भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाने में पूर्व सरपंच ने शराब पीकर हंगामा कर दिया. जिसका वीडियो वायरल हो गया. मामले में उदलियास ग्राम के पूर्व सरपंच कैलाश सेन ने शराब के नशे में पुलिस थाने में जोरदार ड्रामा किया और फिर शांति भंग के आरोप में पकड़े गए युवक की अपने सामने पिटाई करने की मांग पर अड़ा रहा. वहीं सुबह जब नशा उतरा तो वह अपने समर्थकों के साथ पुलिसकर्मियों की शिकायत लेकर पुलिस उप अधीक्षक के पहुंचा और ज्ञापन देकर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

क्या है पूरा मामला

कोटडी थाना क्षेत्र के उदलियास ग्राम के पूर्व सरपंच कैलाश सेन को फोन पर गाली गलौज करने की शिकायत पर पुलिस ने ब्यावर की सूरज कॉलोनी के पास से नितेश को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया. इसके बाद शराब के नशे में मदहोश पूर्व सरपंच कैलाश सेन थाने पहुंचकर गिरफ्तार किए गए युवक की जानकारी लेने लगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जानकारी लेते लेते ही पूर्व सरपंच थाने के पहरे पर तैनात संतरी हेमंत से उलझ गए और आरोपी को लॉकअप में रखने के साथ-साथ उसके सामने उसकी पिटाई की मांग पर अड़ गए. इसी दौरान संतरी ने ड्यूटी ऑफिसर मिट्ठू लाल को मामले की जानकारी दी. साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम और उच्च अधिकारियों को भी इस घटना से अवगत कराया. देर रात तक ड्यूटी पर तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर मिट्ठू लाल पूर्व सरपंच को समझाते रहे. मगर नशे की हालत में वह थाना परिसर में हंगामा करते नजर आए.

सरपंच ने पुलिसकर्मियों पर लगाया आरोप

ADVERTISEMENT

पूर्व सरपंच कैलाश सेन ने आरोप लगाया कि उनकी शिकायत पर कोटडी पुलिस ने जिस युवक को गिरफ्तार किया, उसे थाने में सुविधा देकर हवालात से बाहर सोने की व्यवस्था की थी. कोटडी के पुलिस उप अधीक्षक पवन कुमार भदौरिया ने बताया कि उदलियास के पूर्व सरपंच ने ज्ञापन देकर देर रात थाने में हुए घटनाक्रम की जांच की मांग की है, मैंने उच्च अधिकारियों घटना की जानकारी दी है, तथ्यात्मक रिपोर्ट आने के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

कंटेंट: प्रमोद तिवारी

    ADVERTISEMENT