पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की कार दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार, पत्नी की मौत

ADVERTISEMENT

पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की कार दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार, पत्नी की मौत
पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की कार दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार, पत्नी की मौत
social share
google news

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे नौगांवा थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई, जबकि मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे अमीन सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए. दोनों का इलाज अलवर के सोलंकी हॉस्पिटल में चल रहा है. इस हादसे में मानवेन्द्र सिंह की गाड़ी का ड्राइवर भी गम्भीर रूप से घायल हो गया है. उसका इलाज बड़ौदामेव हॉस्पिटल में चल रहा था, लेकिन उनको भी इलाज के लिए अलवर रेफर किया गया है.

बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह अपनी पत्नी चित्रा व बेटे हमीर सिंह के साथ दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहे थे. दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर प्वाइंट 82.8 किमी रासगन व खुशपुरी के बीच गाड़ी का अचानक संतुलन बिगड़ गया व गाड़ी पुलिया की दीवार से टकरा गई. इस हादसे में मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई, जबकि मानवेंद्र सिंह व उनके बेटे की हालत गंभीर है.

उनके इलाज के लिए तुरंत अलवर के सोलंकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां डॉक्टर ने चित्रा सिंह को मृत घोषित किया. जिसके बाद चित्रा सिंह का शव राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है, जबकि मानवेंद्र सिंह उनके बेटे का इलाज अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है.

एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह ने बताया कि हादसा कैसे हुआ इसकी जांच अभी की जा रही है. मौके पर जैसे ही मामले की जानकारी मिली तुरंत घायलों को इलाज के लिए अलवर लाया गया. यहां डॉक्टर ने चित्रा सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य की हालत गंभीर है. गाड़ी चला रहे ड्राइवर का बड़ौदा में इलाज चल रहा है, लेकिन उनको भी अलवर शिफ्ट किया जा रहा है. मामले की जानकारी मिलने के बाद भाजपा व कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता अस्पताल पहुंचे. इस मौके पर जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें:

जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र ने वसुंधरा राजे पर निकाली भड़ास! बोले- “जैसी करनी वैसी भरनी”

    ADVERTISEMENT