मेहंदी का रंग छूटने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, शादी के 7 दिन बाद हुई दूल्हे की मौत, जानें

Sanjay Verma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: कोटा की पूनम कॉलोनी में एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है. अभी तो दुल्हन के हाथों में मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था कि उससे पहले ही उसका सुहाग उजड़ गया. शादी के महज 7 दिन बाद ही उसके पति राज सोनी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. राज अपने परिवार में इकलौता बेटा था. वह गोविंद नगर में ज्वेलरी की शॉप चलाता था.

मृतक के चाचा सुनील ने बताया कि उसकी शादी सप्ताह भर पहले ही हुई थी और घर में खुशियों का माहौल चल रहा था. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की दुल्हन मोनिका के हाथों की अभी मेहंदी भी नहीं छुटी थी. जिसके साथ जीने मरने की कसम खाकर सात फेरे लिए थे वह मात्र 7 दिन में ही उससे हमेशा के लिए दूर हो गया.

गौरतलब है कि 22 वर्षीय राज सोनी अपने गोविंद नगर निवासी मित्र प्रिंस के साथ दुकान के काम से निकला था. बुधवार देर रात डीडी नेत्र संस्थान के बाहर एक कार ने उसे टक्कर मार दी. मृतक राज को गुरुवार को अपनी दुल्हन को लेने गाजियाबाद जाना था. उसके पिता टैक्सी चलाते हैं. अपने पिता कमल को वह सपने दिखा रहा था कि अब अच्छे से काम कर परिवार को संभाल लेगा. वह छोटी बहन की शादी और पढ़ाई की जिम्मेदारी भी उठाने की बात कहता था लेकिन इस दर्दनाक हादसे ने परिवार की खुशियों को गम में तब्दील कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हेड कॉन्स्टेबल इश्हाक मोहम्मद ने बताया कि घटना के बाद मौके पर ही राज की मौत हो गई थी जबकि उसका दोस्त प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है. मृतक राज के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया एमबीएस अस्पताल में ही हो रही है.

यह भी पढ़ें: Budget 2023: सीएम गहलोत ने इस तस्वीर के साथ किया ट्वीट, इसबार शहर से लेकर गांवों तक होगा बजट का Live

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT