हनुमानगढ़: ट्रक पलटने से 3 की हो गई मौत, इधर लोग सेब की पेटियां लूटकर भागने लगे

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में नौरंगदेसर के पास सड़क दुर्घटना में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. हैरानी की बात यह रही कि ट्रक पलटने के बाद उसमें रखे एप्पल को लूटने के लिए लोगों में होड़ मच गई. लेकिन इस दौरान युवकों को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया. जानकारी के मुताबिक फिरोजपुर निवासी 7 युवक रावतसर के खेत्रपाल मंदिर से दर्शन कर वापस फिरोजपुर जा रहे थे. तभी सामने से आ रहे तेज गति का ट्रक पलट गया. इस दौरान 3 युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. बाकी 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से युवकों को सामने से आता ट्रक भी नजर नहीं आया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को राजकीय चिकित्सालय में लाया गया. फिलहाल घायलों की इलाज किया जा रहा है. शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. घायल युवकों के साथी ने बताया कि कोहरे की वजह से युवकों को कुछ दिखाई नहीं दिया. जिसके चलते यह भीषण हादसा हो गया.  

दुर्घटना में घायल बलजिंदर सिंह ने बताया कि वे लोग पंजाब के फिरोजपुर से रावतसर के खेत्रपाल मंदिर में दर्शन के लिए आज सुबह ही आए थे. जहां से दर्शन के बाद वापस फिरोजपुर के अपने घर लौटने के लिए रवाना हुए थे. दुर्घटना में गुरचरण सिंह, गुरविंदर सिंह और बिंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

यह भी पढ़ेंः करौली में ठंड-कोहरे से जनजीवन प्रभावित, न्यूनतम तापमान 4.3 दर्ज

ADVERTISEMENT