जोधपुर के मथानिया बाईपास पर हुआ भीषण हादसा, 4 की मौत और 32 घायल

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. शहर के मथानिया बाईपास पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई. इस घटना में 4 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 32 लोग घायल हो गए हैं.

शुक्रवार दोपहर को हुई यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दोनों वाहनों के आगे के हिस्से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. बस में सवार अधिकांश यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं जबकि बस चालक के पास केबिन में बैठे यात्री बस में इतनी बुरी तरह से फंस गए हैं कि उन्हें क्रेन की सहायता से बाहर निकाला जा रहा है. इस एक्सीडेंट में बस चालक व ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुए है. जोधपुर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने इस घटना में 4 मौतों की पुष्टि की है.

गौरतलब है कि जब यह हादसा हुआ उस समय बस जोधपुर से ओसियां की ओर जा रही थी. घटना के बाद वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने लोगों को बाहर निकालना शुरू किया. घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता, डीसीपी अमृता दुहन, एसीपी राजेंद्र दिवाकर मौके के लिए रवाना हो गए है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मौके पर पहुंचे मथानिया थानाधिकारी राजीव भादू ने बताया कि बाईपास पर दोनों वाहनों की आमने सामने की टक्कर हुई है. सामान्य घायलों को उपचार के लिए मथानिया व गंभीर घायलों को जोधपुर के एमडीएम भेजा गया है. बस और ट्रक की स्पीड बहुत तेज थी. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद बस का आगे का कैबिन पूरा पीछे आ गया. यात्रियों के निकलने के लिए जगह नहीं थी बस की फाटक भी बंद हो गई. इसके चलते लोगों ने खिड़कियों से यात्रियों को बाहर निकाला. बस में बड़ी संख्या में महिलाएं भी थी जिनमें से कई घायल हुई हैं.

यह भी पढ़ें: कुख्यात गैंगस्टर लादेन को मारने के लिए 44 कारतूस लेकर पहुंचे थे बदमाश, अलर्ट हुआ बहरोड़ थाना

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT