पति को तड़पकर मरते देख पत्नी ने भी उठाया ये खौफनाक कदम, 7 महीने पहले ही हुआ था गौना

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Nagaur News: महज 7 महीने पहले ही तो गौना हुआ था. वो पति से बेइंतहा प्यार करती थी. अभी तो उसने घर बसाना शुरू किया था. शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा था. परिवार में खुशियां थीं पर जब मातम पसरा तो ऐसा कि किसी के आंसू नहीं रुक रहे.

दरअसल पूजा (20) की शादी नागौर के श्री बालाजी थाना इलाके में मुकनाराम पुत्र कुंभाराम बांगुड़ा (23) के साथ हुई थी. 7 महीने पहले ही गौना हुआ था. इस बीच वो 4 बार ससुराल गई थी. ससुराल में ही रहने के दौरान पूजा 3 अप्रैल को पति के साथ बाइक पर भजन संध्या में गई थी. भजन संध्या का आयोजन मुकनाराम के साडू के घर था. वहां से दंपति सुखवासी से थंलाजू की तरफ लौट रहा था. इसी बीच एक स्कॉर्पियो ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में पति मुकनाराम की मौत हो गई. पत्नी पूजा हादसे में घायल हो गई. उसने पति को अपने सामने आखिरी सांसें गिनते देखा.

बेसुध हुई पत्नी ने उठाया से खौफनाक कदम
इधर पूजा हादसे के बाद बेसुध हो गई. गुरुवार को उसका शव पानी से भरे टांके में मिला. परिजनों की मानें तो उसने तड़के 3 बजे टांके में छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद से पति की विरह का गम वो बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भजन गायक को गिफ्ट मिली थी गाड़ी, उसी से हुआ हादसा
जिस स्कॉर्पियो से हादसा हुआ वो रॉन्ग साइड से आ रही थी. सदर थाना इलाके के सुखवासी और सिंगड़ के बीच स्थित नायरा पेट्रोल पंप के पास बाइक को टक्कर मार दी. आगे चल रहे मुकनाराम के भाई गोपाल राम ने स्कॉर्पियो गाड़ी को देख लिया और उसके नंबर भी देख लिए. आसपास के लोग इकट्ठे हो गए लोगों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी. पता चला कि गाड़ी भजन गायक ओम मुंडेला की थी.

मृतक की बहनों का जीवन भर भाई बनकर रहूंगा- मुंडेला
जानकारी के मुताबिक जिस वक्त हादसा हुआ उस समय स्कॉर्पियो गोटन निवासी मुकेश चला रहा था. गाड़ी में ओम मुंडेला नहीं थे. ड्राइवर ने हादसे के बाद उन्हें सूचना भी नहीं दी. इधर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया और स्कॉर्पियो भी जब्त कर ली. मुंडेला की मानें तो गुरुवार सुबह जब वे आरती के बाद स्टेज से नीचे उतरे तो इस हादसे के बारे में पता चला. तब मुंडेला ने कहा- ‘दुख इस बात का है कि इंसान की जान चली गई. वह पूर्ति तो नहीं कर सकता लेकिन उन बहनों का जीवन भर भाई बनकर रहूंगा.’

ADVERTISEMENT

लोगों ने गायक को गिफ्ट की थी स्कॉर्पियो
दरअसल यह गाड़ी गायक कलाकार ओम मुंडेल को गायों की सेवा करने के चलते स्थानीय लोगों ने दान में दी थी. अब सोशल मीडिया पर इसको लेकर अलग-अलग तरीके के कमेंट आने शुरू हो चुके हैं. लोगों का कहना है कि यदि मानवता दिखाते हैं तो परिवार उजड़ने से बच जाता. भजन संध्या जितनी जरूरी नहीं थी उतनी मानवता जरूरी थी.

ADVERTISEMENT

Alwar: बजरी से भरे ट्रैक्टर ने टैंपों को मारी टक्कर, 3 भाई-बहनों समेत पिता की मौत, पत्नी की हालात गंभीर

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT