भीलवाड़ा: रोडवेज बस की टक्कर से पति-पत्नी और बेटे की हुई दर्दनाक मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे घर

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Accident News: राजस्थान के भीलवाड़ा में मंगलवार सुबह रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी और उनके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. ये सभी मूलत: भदेसर चित्तौड़गढ़ के रहने वाले थे और वर्तमान में भीलवाड़ा के गांधीनगर में रह रहे थे. तीनों शादी समारोह में भाग लेकर बाइक पर शाहपुरा से भीलवाड़ा लौट रहे थे. इसी दौरान भीलवाड़ा से जयपुर जा रही रोडवेज बस ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया. मृतकों की पहचान फकीर मोहम्मद, उसकी पत्नी शमीम बानू व पुत्र अली के रूप में हुई है.

गौरतलब है कि यह हादसा शाहपुरा-भीलवाड़ा रोड पर बड़ेसरा गांव के निकट हुआ. हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार तीनों शवों को जेसीबी मशीन की सहायता से बाहर निकाला गया. दुर्घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा मौके पर पहुंची और तीनों शवों को जिला अस्पताल शाहपुरा की मोर्चरी में रखवाया.

दो अलग-अलग सड़क हादसों में कुल 5 लोगों की हुई मौत
भीलवाड़ा जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो महिलाओं समेत 5 लोगों की मोत हो गई. दूसरा हादसा जहाजपुर उपखंड के नाडिया गांव के निकट सोमवार देर रात को हुआ. एक तेज रफ्तार बजरी से भरे डंपर ने एक कार को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें एक महिला समेत 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक शख्स के गंभीर रूप से घायल होने पर उसे भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

थाना प्रभारी राजूराम ने बताया कि एक कार में सवार लोग बिजोलिया शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. तभी नाडिया गांव के समीप कार को बजरी से भरे डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में कार सवार राम कुमार मीणा और सिंटू मीणा की मोके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर घायल को भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: चूरू: आर्मी ट्रक का स्टेयरिंग हुआ लॉक, अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया, 3 जवान घायल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT