जयपुरः अफसर के कारण बताओ नोटिस का कार्मिक ने दिया ऐसा रोचक जवाब, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur Discom Notice Reply Viral: सरकारी विभाग में अफसर अगर अपने अधीनस्थ कर्मचारी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दें तो उसका जवाब देना भारी पड़ जाता है. लेकिन जयपुर डिस्कॉम में इसके उलट मामला सामने आया. जब एक जोनल चीफ इंजीनियर ने एक कार्मिक को कारण बताओ नोटिस दिया तो कार्मिक ने उल्टे अधिकारी को ही आईना दिखा दिया. कार्मिक ने का ऐसा हैरान कर देने वाला जवाब सुन अफसर के मानो होश उड़ गए. अफसर को दिया यह रोचक जवाब अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल नोटिस के मुताबिक कोटा के जोनल चीफ इंजीनियर जीएस बैरवा ने बीते 14 जुलाई को जोनल अकाउंट ऑफिस कार्यालय में सुबह 9.45 बजे औचक निरीक्षण किया था. इस दौरान कमर्शियल असिस्टेंट सेकंड अजीत सिंह के कार्यालय के हाजिरी रजिस्टर में उस दिन के हस्ताक्षर नहीं थे यानि उस दिन ऑफिस में अनुपस्थित पाए गए.

जिसके बाद जीएस बैरवा ने कार्मिक अजीत सिंह को उसी दिन कारण बताओ नोटिस थमा दिया. जिसके बाद कार्मिक अजीत सिंह ने 17 जुलाई जवाब दिया. कार्मिक अजीत सिंह ने लिखा कि आप स्वयं कभी समय पर नहीं आते है. इसलिए मैं भी समय पर नहीं आता हूं. फिर क्या था कार्मिक का इस तरह का रोचक जवाब डिस्कॉम के व्हाट्सअप ग्रुप में वायरल हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इसको लेकर जब राजस्थान तक के संवाददाता ने फोन पर अजीत सिंह से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि मुझे आज ही नोटिस प्राप्त हुआ था तो मैंने इसका जवाब दे दिया. रही बात ऐसे जवाब की तो मैंने अपनी और से ठीक ही जवाब दिया है. वहीं, नोटिस सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि उसी दिन कई और कर्मचारियों को भी मिले है.

नागौर: स्वास्थ्य योजना का सच! पीड़ित ने इलाज के लिए घर बेचा, बच्चों ने छोड़ा स्कूल, सरकार से नहीं मिली मदद

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT