जयपुर: ईयरफोन लगाकर ड्राइवर ने दौड़ा दी सिटी बस, स्कूटी सवार दिव्यांग को रौंदा

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

जयपुर: ईयरफोन लगाकर ड्राइवर ने दौड़ा दी सिटी बस, स्कूटी सवार दिव्यांग को रौंदा
जयपुर: ईयरफोन लगाकर ड्राइवर ने दौड़ा दी सिटी बस, स्कूटी सवार दिव्यांग को रौंदा
social share
google news

Divyang died in a road accident in jaipur: राजस्थान (Rajasthan news) की राजधानी जयपुर (jaipur news) में एक सिटी बस ने स्कूटी सवार दिव्यांग को बुरी तरह रौंद डाला. हादसे के बाद दिव्यांग की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस चालक कानों में ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहा था और बस ड्राइव कर रहा था. अचानक रफ्तार तेज होने से बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया. इधर हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने एक दूसरी सिटी बस पर पथराव कर जमकर गुस्सा निकाला.

जयपुर के वीकेआई रोड नंबर 2 के पास रविवार सुबह बगराना डिपो की जेसीटीएसएल सिटी बस ने स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के वक्त बस में 5 सवारियां ही बैठी थीं, जिसके चलते बस चालक कान में इयरफोन लगाकर मदमस्त होकर बस को तेज चला रहा था. इसी दौरान बस चालक ने अपना संतुलन खो दिया और स्कूटी सवार को टक्कर मार डिवाइडर पर चढ़ा दी.

स्कूटी सवार के हुए दो टुकड़े
स्कूटी सवार शख्स बस के नीचे बुरी तरह से फंस गया और उसके दो टुकड़े हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस को हादसे की सूचना दी गई. इसी दौरान स्थानीय लोग भड़क उठे और उन्होंने पीछे से आ रही एक अन्य JCTSL की बस पर पथराव शुरू कर दिया.

जब तक पुलिस घटनास्थल पर आती तब तक बस में जमकर तोड़फोड़ की. इसके बाद वीकेआई पुलिस ने लोगों से समझाइश कर मामला शांत करवाया और क्रेन की सहायता से बस को सड़क से हटाकर शव को बाहर निकाला. वही मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चारी में रखवा पुलिस मृतक की पहचान में जुटी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ईयरफोन लगाकर गाना सुनने से नियंत्रण खोया
बताया जा रहा है कि चालक कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुनते हुए बस चला रहा था. इस दौरान बस की रफ्तार काफी तेज हो गई और उसपर चालक ने नियंत्रण खो दिया. चालक की नासमझी का शिकार दिव्यांग बना जिसे जा गंवानी पड़ी.

यह भी पढ़ें:

जयपुर: 1 करोड़ की कोकीन के साथ 2 नाइजीरियन तस्कर गिरफ्तार, बिना वीजा-पासपोर्ट आए थे भारत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT