Jaipur: रात करीब 12 बजे अचानक सदर थाने पहुंचे सीएम भजनलाल, फिर थानेदार से पूछा ये सब

ADVERTISEMENT

Jaipur: रात 12 बजे अचानक सदर थाने पहुंचे सीएम भजनलाल, फिर थानेदार से पूछा ये सब
Jaipur: रात 12 बजे अचानक सदर थाने पहुंचे सीएम भजनलाल, फिर थानेदार से पूछा ये सब
social share
google news

Jaipur: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा सुर्खियों में बने हुए हैं. वह शुक्रवार रात करीब 12 बजे जयपुर के थाने का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए. इस दौरान सीएम भजनलाल ने रेलवे स्टेशन के पास मौजूद सदर थाने का दौरा किया. इस दौरान सीएम सीधे थानाधिकारी कक्ष में पहुंच गए. इसे देख थाने में मौजूद पूरा स्टॉफ चौंक गया.

सीएम भजनलाल ने थानाधिकारी से रोजनामचे की कॉपी मांगी और थाने में कितना स्टॉफ मौजूद है, कितने छुट्टी पर हैं और कितने स्टॉफ की कहां-कहां ड्यूटी लगी है, इसकी जानकारी ली. सीएम ने थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों की हाजिरी भी ली. सीएम भजनलाल ने आधी रात को शहर की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया. वह रेन बसेरे का जायजा भी लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रेन बसेरों में मौजूद लोगों से व्यवस्था को लेकर बातचीत की.

कई बार कर चुके औचक निरीक्षण

आपको बता दें इससे पहले भी सीएम भजनलाल कई बार औचक दौरा कर चुके हैं. कुछ दिनों पहले सीएम राजधानी में मौजूद सिटी पार्क में सुबह-सुबह पहुंचे थे. यहां लोगों के साथ उन्होंने मॉर्निंग वॉक की थी. इस दौरान उन्होंने आमजन के साथ चाय भी पी थी. इसके अलावा 25 दिसंबर को सीएम SMS हॉस्पिटल पहुंचे थे और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया था. 31 जनवरी को सीएम जेकेलोन हॉस्पिटल और रामनिवास बाग के पास मौजूद रेन बसेरों का निरीक्षण कर चुके है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

देखें वीडियो

Loading the player...

    ADVERTISEMENT