सीएम भजनलाल शर्मा के इलाके में चोरी की वारदात, मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़े कांग्रेस नेता के ऑफिस को बनाया निशाना

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान की राजधानी में चोरी की वारदातों पर लगाम लगती नहीं दिख रही है. जयपुर में चोरो के होंसले इतने बुलंद है कि उन्होंने कांग्रेस (Congress) नेता के ऑफिस को ही निशाना बना दिया. खास बात यह है कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) के सामने इन्हीं नेता ने चुनाव लड़ा था. कांग्रेस के प्रत्याशी रहे पुष्पेंद्र भारद्वाज के दफ्तर में मुंह पर मास्क लगाकर आए दो शातिर बदमाशों ने पहले चौकीदार को बेहोश किया और फिर LED टीवी, कम्प्यूटर सहित अन्य सामग्री ले उड़े.

बता दें कि पुष्पेंद्र भारद्वाज साल 2023 के विधानसभा चुनाव में सांगानेर सीट से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े. इसी सीट पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने चुनाव जीता.

 

 

वही, इस वारदात के बाद उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर सीएम पर सवाल खड़े किए है. दरअसल, घटना सांगानेर इलाके में बीते 17 मई की रात करीब 12.30 बजे की है. इसी ऑफिस से थोड़ी दूर इन्हीं चोरो ने एक और डकैती करते हुए 60 हजार रुपए नगद और 3 मोबाइल ले उड़े. घटना के बाद कार्यालय के कर्मचारी बनवारीलाल ने मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. 

हिमाचल में चुनाव प्रचार कर रहे थे नेता, इधर चोरों ने किया हाथ साफ

घटना को लेकर कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज का कहना है कि हिमाचल प्रदेश की कांगड़ा लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरे पर हैं, लेकिन इसी बीच उनके कार्यालय को चोरो ने निशाना बनाया है. जबकि उनका कार्यालय मुख्यमंत्री के चुनाव कैंप से सिर्फ 100 मीटर की ही दुरी पर ही है. ऐसे में इस तरह की घटनाएं हो सकती है तो ये सोचने वाली बात है. उन्होंने कहा कि सांगानेर में ऐसा लगता है कि जैसे कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. यहां सरकार बदलने के बाद से चोरी, चैन स्नैचिंग, डकैती जैसी बड़ी वारदातें हो चुकी हैं. लेकिन यहां के वर्तमान विधायक जो सूबे के मुखिया है, उन्हें कोई चिंता नहीं है. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT