5 बच्चों की अनपढ़ मां के इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स, एक युवक के प्रेम में पड़ी फिर हुआ ये कांड

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

Photo- AI
social share
google news

जैसलमेर (jaisalmer news) में एक पति-पत्नी के रिश्ते के ताने-बाने में सोशल मीडिया के रील ने फिर सेंध मार दी है. 5 बच्चों की 32 साल की अनपढ़ मां जिसने इंस्टाग्राम पर रील बनाकर धमाल मचा दिया. सोशल मीडिया पर हजारों फालोअर्स वाली इस विवाहित को अपने एक फैन से प्यार हो गया. फिर महिला ने पति और बच्चों को छोड़ नई जिंदगी जीने की ठान ली और गुजरात जाकर लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी. 

इधर पुलिस (jaisalmer) उसे वापस जैसलमेर लेकर आई. यहां उसने पुलिस और पति के सामने ही पांच बच्चों और पति को त्यागकर प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जाहिर की. ये देख पति अवाक रह गया. 15 साल तक पति के साथ रहने और 5 बच्चों को जन्म देने के बाद महिला की इच्छा सुन पति के होश फाख्ता हो गए.

महिला के डांस पर फिदा था फैन

मामला जैसलमेर जिले के कीता गांव का है. यहां की रहने वाली नैना देवी (बदला हुआ नाम) की शादी 15 पहले जैसलमेर जिले के झिनझिनियाली थाना क्षेत्र में हुई. महिला ने कभी स्कूल का मुंह भी नहीं देखा था. हालांकि उसे डांस करना आता है. पति ने स्मार्ट फोन क्या खरीदा महिला ने किसी की मदद से इंस्टाग्राम पर आईडी बना लिया और अपना डांस रील पोस्ट करने लगी. देखते ही देखते उसके 40 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो गए. 

एक फैन को वो काफी पसंद आ गई. फिर क्या था उसने महिला को दोस्ती का ऑफर दिया. महिला ने तुरंत स्वीकार कर लिया और दोनों दोस्त हो गए. प्रेमी के साथ महिला ने मोबाइल नंबर का अदला-बदली किया और बातें शुरू हो गईं. ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में कब बदली दोनों को पता ही नहीं चला. ये सब डेढ़ साल तक चलता रहा. इन सब बातों से बेखबर महिला का पति पत्नी और 5 बच्चों की परवरिश के लिए पैसे कमाने में दिनों रात मेहनत करता रहा. 

एक साथ रहने का किया फैसला

इधर दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया. महिला ने फतेहगढ़ जाने की बात कह घर से निकली और प्रेमी के साथ गुजारात के पालनपुर में लिव-इन में रहने लग गए. इधर दोनों के घरवालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ढूंढती हुई गुजरात पहुंची और दोनों को लेकर आई. दोनों ने अपने घरवालों के सामने ही प्यार को स्वीकार किया और साथ रहने की बात की. दोनों का कहना है कि वे जल्द शादी कर एक दूजे के हो जाएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पति महिला ने लगाए गंभीर आरोप 

इधर महिला ने पति का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो मारपीट करता है और शक की नजरों से देखता है. महिला का कहना है कि वो पति की इन हरकतों से तंग आ चुकी है. इस दौरान उसकी इंस्टाग्राम पर लोक गायक से बातचीत शुरू हो गई. दोनों ने एकसाथ रहने का निर्णय लिया और अब शादी कर घर बसाना चाहते हैं. पुलिस ने दोनों का बयान लेकर छोड़ दिया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT