झालावाड़ः भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे पायलट, समर्थकों ने किया स्वागत

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jhalawar News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा चवली बॉर्डर से झालावाड़ के रास्ते राजस्थान में प्रवेश करेगी. जिसमें शामिल होने के लिए पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट झालावाड़ पहुंचे. यात्रा की तैयारियों में जुटे पायलट ने यात्रा को ऐतिहासिक बनाने का दावा किया. यहां पहुंचने पर पायलट के समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और जमकर नारेबाजी की. पायलट ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उत्तर भारत में काफी प्रभाव पड़ रहा है. आम जनता ज्यादा से ज्यादा समर्थन कर रही है. यात्रा में लाखों की तादाद में लोग शामिल हो रहे है.

पायलट ने कहा कि यात्रा का संदेश प्यार, मोहब्बत और एकजुटता है. देश मे बढ़ रही बेरोजगारी, भुखमरी और गरीबी का मुद्दा यात्रा में उठाया जा रहा है. इस यात्रा की कामयाबी से भाजपा विचलित है. इन लोगो को उम्मीद नहीं थी कि इस यात्रा को इतना समर्थन मिलेगा. इस यात्रा में किसान, नौजवान और पूर्व सैनिक सभी साथ चल रहे है.

पूर्व डिप्टी सीएम का दावा है कि राजस्थान में कांग्रेस की यह यात्रा एतिहासिक होगी. लोग लबे समय तक यात्रा की याद रखेंगे और काफी संख्या में जनता इसमें भाग लेगी. उन्होंने यहां तक कहा कि भाजपा विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकामयाब रही है. भाजपा तो खुद ही दो फाड़ है, जयपुर की सभा में भी लोग नहीं थे.

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT