झालावाड़: प्रेम-प्रसंग के शक में हुई थी युवक की हत्या, दो सगे भाई गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jhalawar crime news: झालावाड़ में युवक की पत्थरों से कुचल कर हत्या के मामले का पर्दाफाश हो गया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि मृतक युवक पर आरोपी को अपनी पत्नी से प्रेम प्रसंग का शक था. इसी शक के कारण आरोपी ने युवक की हत्या की साजिश रची. फिर अपने सगे भाई के साथ मिलकर युवक को घर पर बुलाया. घर से खेत पर लेकर गए, जहां दोनों आरोपी भाइयों ने पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को मंगलवार को गिरफ्तार किया है. यह मामला झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र के सारगाखेडा गांव का है.

गौरतलब है कि सारगाखेडा निवासी युवक कुशाल सिंह (30) की हत्या कर दी गई थी. जिसका खुलासा डीएसपी वृत्त गगधार प्रेम कुमार ने किया. बताया गया कि मृतक युवक कुशाल सिंह का आरोपी गोपाल सिंह की पत्नी से प्रेम प्रसंग था. आरोपी गोपाल सिंह ने पत्नी के साथ कुशाल सिंह से प्रेम प्रसंग के शक के कारण साजिश रची. फिर सगे भाई कुशाल सिंह के साथ मिलकर 8 जनवरी को कुशाल सिंह की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी.

मृतक के भाई गोरधनसिंह ने सांरगाखेडा का खेड़ा थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें बताया था कि भाई कुशालसिंह को हमारे पड़ोस के गोपालसिंह व कुशालसिंह ने घर अपने खेत पर ले जाकर पत्थरों कुचल कर मारा है. जिसको अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई थी. घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी ने ॠचा तोमर ने डग थानाधिकारी अमरनाथ जोगी के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई, टीम ने मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर चाइल्ड पोर्न अपलोड करना युवक को पड़ा भारी, एक साल बाद पुलिस ने किया अरेस्ट

    ADVERTISEMENT