जोधपुर: सीएम अशोक गहलोत के बड़े भाई की दुकान के चोरों ने ताले तोड़े, पुलिस के रात्रि गश्त पर उठे सवाल

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के गृह नगर जोधपुर में पुलिस की रात्रि कालीन गश्त पर एक बार फिर सवाल खड़े हुए हैं. जोधपुर के सबसे व्यस्ततम पावटा चौराहे पर देर रात चोरों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत की अनुपम कृषि नाम से दुकान का देर रात चोरों ने ताला तोड़ चोरी करने की कोशिश की. दुकान का मेन गेट तो टूट गया लेकिन अंदर का गेट नहीं टूट पाया.

उसके बाद चोरों ने पास में ही तुलसी मेडिकल स्टोर की दुकान पर भी चोरी कर निकल लिए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत ने उदयमंदिर पुलिस को एक शिकायत दी है. सुबह ताले टूटने की जानकारी मिलने पर खुद अग्रसेन गहलोत दुकान पर आए लेकिन दुकान का शटर टूटा हुआ मिला. हालांकि कांच का दरवाजा सुरक्षित मिला है.

पुलिस जवाब देने से बच रही

इस पूरे घटनाक्रम में उदयमंदिर थाना अधिकारी प्रेमदान कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. जानकारी के अनुसार कुछ महीने पूर्व इसी जगह पर जोधपुर में गैंगरेप हुआ था. उसे दौरान नाबालिक लड़का-लड़की गेस्ट हाउस से निकलकर देर रात पावटा चौराहे की इन्हीं दुकानों के बाहर बैठे थे. उसे दौरान जेएनवीयू के छात्रों द्वारा उन्हें खेल मैदान में ले जाकर गैंगरेप किया था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस के रात्रिकालिन गश्त पर उठे सवाल

इससे पहले भी जोधपुर कमिश्नरेट की जोधपुर पूर्व जिला सुर्खियों में रहा है और आज एक बार फिर रात्रि कालीन गश्त पर सवाल खड़े कर दिए हैं. अब सवाल यह उठता है कि पावटा चौराहे पर दुकानों के ताले टूट रहे हैं तो पूरे शहर के क्या हालात होंगे. इस पूरे घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई से बात करनी चाही तो बात करने से मना कर दिया गया और कहा की मैंने ऊपर तक यह जानकारी दे दी है.

जोधपुर में नंद उत्सव के दौरान बड़ा हादसा, भीड़ पर जा गिरा डीजे लाइट का खंभा, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT