Kota: बिस्तर में छुपकर बैठा था खतरनाक कोबरा, तकिया उठाया तो दिखाया अपना असली रूप

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Kota: बिस्तर में छुपकर बैठा था खतरनाक कोबरा, तकिया उठाया तो दिखा दिया अपना असली रूप, देखें 
Kota: बिस्तर में छुपकर बैठा था खतरनाक कोबरा, तकिया उठाया तो दिखा दिया अपना असली रूप, देखें 
social share
google news

Kota: कोटा की भामाशाह मंडी की एक दुकान में 5 फीट से भी लंबा कोबरा (Cobra) सांप घुस गया. सांप बिस्तर के तकिए के नीचे जाकर छिप गया. जब मजदूर दुकान में सोने पहुंचे तो तकिए के नीचे सांप को देखकर उनकी सांस फूल गई. मजदूर डर के मारे दुकान से बाहर भाग निकले.

कोटा भामाशाह मंडी में खाना खाकर जब मजदूर सोने के लिए दुकान के अंदर गए और सोने के लिए जब तकिया उठाया तो तकिए के नीचे 5 फीट से भी लंबा कोबरा सांप आराम फरमा रहा था. जैसे ही मजदूर तकिया उठा रहा था तो सांप फन फैला लेता है, जिसके बाद मजदूर की सांसें रुक जाती है और वह वहां से भाग निकलता है.

दुकानदार ने बताई पूरी बात

दुकानदार दिनेश शर्मा ने बताया मेरी दुकान पर 10 से 12 कर्मचारी खाना खाकर आराम से दुकान पर आए और आराम करने के लिए तकिया उठाया तो तकिए के नीचे एक कोबरा प्रजाति सांप 5 फीट से भी बड़ा बैठा हुआ था नजर आया. अचानक उसे देखकर सभी घबराए और इधर-उधर भागने लगे फिर हमने स्नेक कैचर गोविंद शर्मा को फोन किया उसके उपरांत स्नेक कैचर गोविंद शर्मा आकर उन्होंने सांप को बड़े प्यार से पकड़ के फॉरेस्ट अधिकारी भवानी सिंह जादौन को सूचना देकर लाडपुरा रेंज के जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चश्मदीद ने बताई पूरी घटना

दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों ने बताया, मैं जब सोने के लिए जैसे ही तकिया उठाया तो देखा उसके नीचे कोबरा सांप बैठा था. तकिया उठते ही उसने फन फैला, लिया, उसके बाद सब इधर-उधर भागने लगे मैं भी बाहर आकर मेरे सेठ जी को सूचना दी उसके बाद सेठ जी ने स्नेक कैचर गोविंद शर्मा को फोन किया.

बाथरूम में घुसा युवक तो 5 फीट लंबा कोबरा देखकर उड़ गए होश, जानें क्या हुआ

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT