कोटाः सांड के हमले में चेहरे के आरपार हो गया सींग, बुजुर्ग की दर्दनाक मौत

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news
Kota News: राजस्थान के कोटा शहर में आए दिन आवारा मवेशियों की चपेट में आने से वाहन सवार और राहगीर घायल हो रहे हैं. वहीं, लोगों को परेशान करते आवारा सांड की भी तस्वीर दिख रही है. बावजूद इन सबके निगम प्रशासन आंखें मूंद बैठा है. ऐसा ही एक मामला पुरानी साबरमती कॉलोनी में सामने आया. जहां सांड के हमले के चलते एक बुजुर्ग की मौत हो गई. सांड ने बुजुर्ग को इतना जबरदस्त सींग मारा कि सींग उनके चेहरे से पार हो गया.
मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान है. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. मृतक के परिजनों ने नगर निगम प्रबंधन और प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही. मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सांड ने एक महिला पर हमला किया था. इसी दौरान पुरानी साबरमती कॉलोनी निवासी महेश चंद्र थनवार (62) मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे. महिला को बचाने की कोशिश में जुट गए. उन्होंने डंडे से सांड को भगाने की कोशिश की. इसी दौरान सांड ने उन पर ही हमला कर दिया. सांड ने उन पर कई बार हमला किया और सींग से उठाकर भी फेंक दिया. सांड के हमले के बाद सींग उनके चेहरे के पार हो गया.
घायल होने के बाद बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक महेश चंद्र सरकारी विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे. हर दिन की तरह सुबह मंदिर में पूजा करने और मॉर्निंग वॉक पर जा रह थे. उसी दौरान दर्दनाक हादसे में उनकी जान चली गई.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT